प्रदेश में चौथा स्थान हासिल करके लौटी लड़कियों की हाकी टीम का रेलवे स्टेशन पर किया जोरदार स्वागत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू/जतिंदर प्रिंस। 65वीं अंतर जिला खेलें 2019 के तहत जिला होशियारपुर की तरफ से हॉकी की टीम बठिंडा में खेलने के लिए गई। जानकारी देते हुए हॉकी के कोच रणजीत सिंह राणा ने बताया कि बठिंडा में हॉकी की टीम सैमीफाइनल में पहुंची और पूरे पंजाब में चौथे स्थान पर आई। जिले का गौरव बढ़ाने वाली टीम का रेलवे स्टेशन पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर एस.डी.एम. मेजर अमित सरीन ने खुद रेलवे स्टेशन पहुंच कर बच्चों को आशीर्वाद दिया और उन्हें बधाई दी। उन्होंने बच्चों की उपलब्धि के लिए उनके कोच एवं अध्यापकों को भी बधाई देते हुए भविष्य में और भी बढिय़ा प्रदर्शन करने की शुभकामनाएं दी।

Advertisements

मेजर अमित सरीन ने कहा कि कोच व अध्यापकों की मेहनत से होशियारपुर में हॉकी को प्रोत्साहन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि भविष्य में होशियारपुर की टीम प्रदेश में ही नहीं बल्कि देश व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नाम रोशन करेगी तथा यह बात वह दावे से कह सकते है। इस दौरान उन्होंने इस बात का बुरा मनाया कि प्रदेश में बढिय़ा प्रदर्शन करके लौटे बच्चों का स्वागत करने के लिए शिक्षा विभाग का कोई अधिकारी मौके पर मौजूद नहीं था। जिसे लेकर पत्रकारों ने उनसे सवाल भी किया तथा उन्होंने कहा कि यह बहुत बुरी बात है और वे इसे लेकर अधिकारियों से जरुर बात करें व इस बात को सुनिश्चित किया जाएगा कि भविष्य में ऐसा न हो।  इस मौके पर कोच रणजीत राणा ने कहा कि उनकी लड़कियों की हॉकी टीम ने जीत हासिल कर अपना ही नहीं बल्कि जिले व माता-पिता और स्कूल का नाम रोशन किया है। इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष विजय पठानिया व श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के संस्थापक ठाकुर लक्की सिंह ने भी विजेता बच्चों को आशीर्वाद दिया और आगे भी इसी तरह मेहनत करने के लिए प्रेरित किया।

होशियारपुर जिले से पहली बार पंजाब स्तरीय हॉकी खेल में चौथे स्थान पर आने पर बच्चों का हौंसला बढ़ाने तथा उन्हें आशीर्वाद देने के लिए शिक्षा विभाग का कोई भी अधिकारी स्टेशन पर नहीं पहुंचा और हालांकि इसके बारे में एस.डी.एम. अमित सरीन को अवगत करवाया गया। इस मौके पर डी.पी. संदीप कुमार, डिंपल राजा व डी.पी. जोगिंदर कौर ने भी बच्चों को बधाई दी। इस अवसर पर विनोद परमार, शिव कुमार काकू, गौरव, पंकज, जिंदू सैनी, राजा सैनी, लक्की प्रधान, ठाकुर कुलविंदर बब्बू, जसकरन सिंह, मनजिंदर सिंह, प्रिंस कुमार आदि ने भी रेलवे स्टेशन पर पहुंचकर बच्चों का उत्साह बढ़ाया व उन्हें बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here