शोभायात्रा की सफाई कर्मियों को आधे दिन की छुट्टी के संबंध में भावाधस ने मेयर को सौंपा ज्ञापन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। भारतीय जनता पार्टी के हल्का शामचौरासी के सहप्रभारी अनिल हंस की अध्यक्षता में भारतीय वाल्मीकि धर्म समाज भावाधस के एक शिष्टमंडल ने शोभायात्रा के संबंध में मेयर शिव सूद को मिला। जिसमें भावाधस के शिष्टमंडल ने मेयर शिव सूद से यात्रा में शामिल होने के लिए नगर निगम के सफाई कर्मचारियों व मुलाजिमों को आधे दिन की छुट्टी की घोषणा के संबंध में मांग पत्र दिया। इस मौके पर अनिल हंस ने कहा कि भगवान वाल्मीकि महाराज जी के पावन प्रगट दिवस के उपलक्ष्य में 12 अक्तूबर को विशाल शोभायात्रा निकाली जा रही है।

Advertisements

शोभायात्रा में केंद्रीय राज्यमंत्री सोम प्रकाश एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्षण सूद विशेष तौर पर मौजूद होंगे। इस मौके मेयर शिव सूद ने भावाधस की मांग के संबंध में उन्होंने नगर निगम के कमिशनर से फोन पर बात करके इसका हल करने की बात कही। उन्होंने आश्वासन दिया कि उनकी मांग को पहल के आधार पर पूरा किया जाएगा।

इस मौके पर अनिल हंस ने कहा कि शोभायात्रा उधम सिंह पार्क से शुरू होकर बस स्टैंड, फगवाड़ा चौक, भगवान वाल्मीकि चौक, नारायण वेकरी, खानपुरी गेट, कश्मीरी बाजार से होकर घंटा घर चौक में समाप्त होगी और वहीं गांव से आए हुए संगठनों को सम्मान चिन्ह देकर सम्मानित किया जाएगा। इस अवसर पर भावाधस के जिला प्रधान चिंटू हंस, भाजपा सीनियर नेता राजेश सूरी, अमरजीत आलोवाल, मनदीप कुमार खलवाणा, नरिंदर आदिया, सिकंदर कुमार, दीपक हंस, स्टीवन कुमार, कृष्ण लाल, राम लाल आदिया, पवन कुमार, संदीप हंस उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here