गांव पंज गराईयां: खेत से मिली जंग लगी बंबनुमा चीज, पुलिस ने सील किया इलाका, जांच जारी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: समीर सैनी। होशियारपुर-टांडा मार्ग पर थाना बुल्लोवाल के अधीर पड़ते गांव पंज गराईयां में खेत से बंबनुमा चीज मिलने से इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। पुलिस ने सूचना मिलते ही इलाके को सील कर दिया और इसकी जांच के लिए जालंधर से टीम होशियारपुर के लिए रवाना हो गई थी।

Advertisements

डी.एस.पी. सतिंदर कुमार चड्ढा ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि उक्त गांव में आलू के खेत में बंबनुमा चीज पड़ी हुई है। इस पर उन्होंने पुलिस पार्टी के साथ तुरंत खेत में पहुंचकर देखा तो वह जंग लगी कोई चीज थी और इस संबंधी उन्होंने तुरंत उच्चाधिकारियों को इसकी जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि इसकी जांच के लिए जालंधर से टीम आ रही है तथा इसके बाद ही स्पष्ट किया जा सकता है कि यह ग्रेनेड टाइप बंब है या कोई और वस्तु है। फिलहाल पूरे इलाके को सुरक्षा की दृष्टि से सील किया गया है तथा टीम द्वारा जांच उपरांत ही कुछ कहा जा सकेगा। इसकी सूचना मिलते ही आसपास के लोग और गांव निवासी खेतों के आसपास पहुंच गए और पुलिस ने उन्हें उक्त खेत से काफी दूर ही रोक लिया। पता चला है कि खेत में सफेदे के पेड़ लगे हुए थे और किसान द्वारा उन्हें कटवाकर वहां पर आलू लगाए गए थे। हो सकता है कि किसी ने वह चीज काफी समय पहले खेत में दबाई हो और कटाई के बाद खेत जोतने पर वह बाहर आ गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here