क्रिकेटर आशीश घई पंजाब अंडर-23 क्रिकेट टीम के लिए चयनित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष व पी.सी.ए. कार्यकारिणी सदस्य डा. दलजीत खेला ने होशियारपुर के स्टार क्रिकेटर आशीश घई के पंजाब अंडर-23 क्रिकेट टीम में चयन पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि समूह होशियारपुर के लिए आशीश घई का चयन गौरव की बात है। इस मौके पर डा. खेला ने कहा कि क्रिकेटर आशीश घई के पंजाब टीम में खेलने से जिले के अन्य क्रिकेटरों का मनोबल बढ़ेगा तथा जिले में क्रिकेट और उन्नत होगी।

Advertisements

उन्होंंने कहा कि आशीश घई का पंजाब अंडर-23 टीम मे चुना जाना एच.डी.सी.ए. के लिए खुशी व हर्षमयी पल हैं। उन्होंने इस अवसर पर एच.डी.सी.ए. की ओर से आशीश घई को अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आशीश घई भविष्य में भी इसी तरह मेहनत और लगन के साथ खेलते हुए आगे भी होशियारपुर के साथ-साथ पंजाब का नाम रोशन करेंगे। इस अवसर पर एच.डी.सी.ए. के चेयरमैन टूर्नामैंट कमेटी डा. पंकज शिव ने भी आशीश घई को बधाई देते हुए कहा कि एच.डी.सी.ए. आगे भी इसी तरह क्रिकेटरों को प्रशिक्षण देकर तैयार करेगी।

इस मौके पर समूह एसोसिएशन के सदस्यों व आशीश घई के कोच दलजीत सिंह व दविंदर कौर ने खुशी व्यक्त करते हुए आशा प्रकट की कि आशीश घई इसी तरह जिले का नाम रोशन करते रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here