जी.एन.ए. विश्वविद्यालय ने मनाया “अंतर्राष्ट्रीय एनिमेशन दिवस”

फगवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़)। जीएनए विश्वविद्यालय के एनीमेशन और मल्टीमीडिया संकाय, फगवाड़ा ने दिन के महत्व के बारे में छात्रों के बीच जागरूकता पैदा करने के लिए विश्वविद्यालय परिसर में “अंतर्राष्ट्रीय एनिमेशन दिवस” के लिए एक उत्सव मनाया। यह आयोजन दो दिनों तक उत्साहपूर्वक मनाया गया। 2 दिन की प्रतियोगिता “मार्वल” विषय पर आधारित थी, जिसमें छात्रों ने पूरे उत्साह के साथ भाग लिया और फोटोग्राफी, 2-डी चरित्र डिजाइन, मार्वल क्विज, रंगोली और पेंटिंग आदि पर आधारित शानदार प्रदर्शन किया।

Advertisements

2 दिनों के उत्सव के दौरान, प्रो-चांसलर एस. गुरदीप सिंह सिहारा और वाइस चांसलर डा. वीके रतन की सौम्य उपस्थिति के साथ कला कक्ष का उद्घाटन भी किया गया, जिसमें डीन अकादमिक्स/मोनिका हंसपाल और अन्य प्रमुख/डीन और विश्वविद्यालय के सदस्य व स्टाफ आदि शामिल थे। प्रो-चांसलर एस. गुरदीप सिंह सिहरा दुली ने एनिमेशन और मल्टीमीडिया की टीम के प्रयासों की सराहना की और वर्तमान परिदृश्य में एनिमेशन और मल्टीमीडिया की प्रासंगिकता को प्रदर्शित करने के लिए अपने कदम आगे बढ़ाने के लिए हर सदस्य को बधाई दी।

2 दिवसीय समारोह का समापन पुरस्कार वितरण के साथ हुआ, जहाँ कुलपति डा. वी.के. रतन, विभिन्न प्रतियोगिताओं के निर्णायक और विभाग के प्रमुख, बलजीत सिंह ने, अंतर्राष्ट्रीय अन्तिम दिवस के महत्व के बारे में अपने विचार सांझा किए और विजेताओं को आकर्षक इनाम दिए स्मृति चिन्ह और नकद पुरस्कार।

विभाग के प्रमुख, श्री बलजीत सिंह ने विभाग के सभी सदस्यों के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त किया और यहां तक कि अन्य विभागों के सभी प्रतिभागियों को 2 दिन के उत्सव का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here