पार्षद धीर ने वार्ड नंबर-37 में करवाई फॉगिंग

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नगर निगम के वार्ड नंबर-37 के पार्षद सुदर्शन धीर द्वारा नगर निगम के सहयोग से अपने वार्ड में फॉगिंग करवाई गई। इस मौके पर पार्षद धीर ने मोहल्ला वासियों को संबोधित करते हुए कहा कि बदलते मौसम के साथ लोगों को मच्छरों के काटने से होने वाली बीमारियों से बचाव के लिए मोहल्ले में फॉगिंग करवाना बहुत जरूरी है। पार्षद धीर ने कहा कि वह अपने वार्ड में स्वच्छता बनाए रखने एवं वार्ड निवासियों की सहायता हेतू हमेशा तत्पर हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि वार्ड में पड़ते बाकी मोहल्लों में भी समय-समय पर फॉगिंग करवाई जाती है तथा जल्द ही फिर से बाकी मोहल्लों में भी फॉगिंग करवाई जाएगी। उन्होंने बताया कि कई बार छोटी गलियां होने की वजह से फॉगिंग करने वाले कर्मचारी गलियों के अंदर गाड़ी लेकर नहीं जा पाते तो वह इलाके फॉगिंग से वंचित रह जाते हैं।

लेकिन, वार्ड नंबर-37 में ऐसी समस्या से भी राहत दिलवाने के लिए पार्षद धीर की देखरेख में छोटे वाहन की सहायता से छोटी गलियों में जाकर अच्छे ढंग से फॉगिंग करवाई जा रही है। इस अवसर पर पार्षद धीर ने कहा कि यह वार्ड उनका अपना परिवार है तथा वह अपने परिवार की मदद के लिए हमेशा अग्रसर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here