पी.डी.आर्य स्कूल ने पितृविहीन छात्राओं को भेंट की 3 लाख 66 हजार की स्कॉलरशिप

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। पी.डी.आर्य महिला सीनियर सैकेंडरी स्कूल होशियारपुर की तरफ से प्रधान विश्वमित्र की अगुवाई में स्कूल की सभी जरूरतमंद पितृविहीन छात्राओं को कुल 3 लाख 66 हजार रुपये की स्कालरशिप के चैक भेंट किए। इस मौके पर उपस्थित छात्राओं की विधवा माताओं को स्कूल द्वारा स्कॉलरशिप चैक भेंट किए गए।

Advertisements

इस मौके पर स्कूल के प्रधान विश्वमित्र तथा प्रिंसिपल टिमाटनी आहलुवालिया ने संयुक्त तौर पर बताया कि सी.डब्ल्यू.ई.एफ. कैनेडियन वैल्फेयर एजुकेशन फाउंडेशन की तरफ से प्रत्येक वर्ष अनाथ व बेसहारा बच्चों की सहायता हेतू राशि प्रदान की जाती है ताकि वह पढ़ लिखकर अपने पैरों पर खड़े होकर अपने परिवार की देखभाल कर सकें। इस दौरान प्रिं. टिमाटनी आहलुवालिया ने कहा कि उनके द्वारा भी स्कूल में शिक्षा प्राप्त कर रही जरूरतमंद छात्राओं की मदद की जाती है।

उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों को समय-समय पर अपने रोजाना प्रयोग की जाने वाली जरूरत की चीजें भी भेंट की जाती हैं तथा स्कूली शिक्षा प्राप्त करने के साथ-साथ उन्हें हर क्षेत्र में आगे बढ़ाने के लिए जागरूक किया जाता है। उन्होंने सभी उपस्थित छात्राओं को इस छात्रवृति के बल पर अधिक मेहनत करके अपने माता-पिता का नाम रोशन करने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर प्रिया सैनी भी मौजूद थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here