तेजी से चल रहा सडक़ निर्माण कार्य पूरा होने से लोगों को मिलेगी राहत: हरीश आनंद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंज पिपलां मंदिर चौक से शिवजी चौक भना रोड का कार्य तेजी से चल रहा है तथा इस कार्य के पूरा होने पर लोगों को भारी राहत मिलेगी। क्योंकि, इससे पहले सडक़ की दयनीय हालत के मोहल्ला निवासियों एवं राहगीरों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। यब विचार जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष हरीश आनंद ने सडक़ निर्माण कार्य का निरीक्षण करने दौरान व्यक्त किए।

Advertisements

इस मौके पर हरीश आनंद ने कहा कि कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा के निर्देशों पर तेजी से चल रहे इस कार्य में गुणवत्ता का भी ध्यान रखा जा रहा है ताकि वर्षों तक इस सडक़ के कारण किसी को कोई परेशान न हो। हरीश आनंद ने मोहल्ला निवासियों से कहा कि अगर उन्हें सडक़ निर्माण में कोई कमी नजर आए तो वे उनके ध्यान में लाएं ताकि इस संबंधी कैबिनेट मंत्री श्री अरोड़ा को जानकारी देकर कमी को दूर करवाया जा सके। उन्होंने कहा कि श्री अरोड़ा ने मोहल्ला निवासियों की चिर लंबित मांग को पूरा करके समस्या का निवारण किया है। इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने इस कार्य को शुरु करवाने एवं कार्य की गुणवत्ता का ध्यान रखने के लिए ठेकेदार व अधिकारियों को दिए गए निर्देशों के लिए उन्होंने श्री अरोड़ा का धन्यवाद किया।

इस दौरान हरीश आनंद ने मोहल्ला निवासियों को आश्वस्त किया कि मोहल्ले की अन्य समस्याएं भी जल्द दूर करवाई जाएंगी। इस अवसर पर चरनजीत सिंह कंग, वरिंदर सिंह, इंद्रजीत सैनी, परमिंदर सिंह, पंकज मेहरा, रविंदर सिंह कंग व अन्य मोहल्ला निवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here