नाईस कम्पयूटरज: टीकैट में होशियारपुर से अंकिता बनी स्टेट टॉपर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। एकाउन्टिंग की सर्वोत्तम कम्पनी टैली ने तीसरे ऑल इन्डिया टैली कॉमर्स एप्टीट्यूड टैस्ट का देष भर के विभिन्न विश्वविद्यालयों, कॉलेजों, स्कूलों और टैली शिक्षा के अधिकृत ट्रेनिंग सेंटरों में आयोजन किया। 1 अगस्त से 30 सितम्बर के बीच चलाए गए इस अभियान में लगभग 1:65 लाख से अधिक कॉमर्स व बिजनेस पढ़ रहे छात्रों ने भाग लिया। होशियारपुर शहर के प्रमुख कॉलेजों व स्कूलों में यह प्रक्रिया टैली अधिकृत संस्थान नाईस कम्पयूटरज़ द्वारा सेंटर डायरेक्टर प्रेम सैनी की अध्यक्षता में सेंटर के सीनीयर फैकल्टी संदीप कुमार के अथक प्रयासों से संचालित की गई थी।

Advertisements

टीकैट की 25 मिन्ट की बहुविकल्पीय प्रश्नोत्तरी से विद्यार्थियों का ना केवल आंकलन किया गया बल्कि उन्हें वाणिज्य व लेखा कौशल में सक्षम भी किया। गत दिवस टैली कम्पनी द्वारा नेशनल स्तर पर आयोजित इस परीक्षा के नतीजों के साथ राष्ट्र, स्टेट, जिला व कॉलेज टॉपर घोथित किए गए जिसमें पंजाब स्टेट व जिला टॉपर अंकिता नाईस होशियारपुर के खाते में रही। टीकैट के नतीजों में रयात बाहरा इन्स्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट से अंकिता ने 95 प्रतिशत अंक हासिल कर पूरे पंजाब राज्य, जिले व कॉलेज में टॉप किया तो सचिन अरोरा दूसरे व लोकेष कुमार तीसरे स्थान पर रहे।

सरकारी कॉलेज होषियारपुर से सुखवीर सिंह ने 90 प्रतिशत अंक हासिल कर निखिल मित्तल को दूसरे व अमित ठाकुर को तीसरे स्थान पर धकेला। एस.डी. कॉलिजिएट सीनियर सैकेंडरी स्कूल होशियारपुर की टॉपर यचिता गुप्ता ने 80 प्रतिषत अंक प्राप्त किए और हरमनजोत कौर दूसरे व व ओम कुमरा तीसरे स्थान पर रहे। एस.डी. कॉलेज होषियारपुर से मनप्रीत, ईशान व मुस्कान ने 65 प्रतिशत हासिल किए। और सेंटर मैनेजर व नाईस जॉब प्लेसमेंट हैड स्वीन सैनी ने कहा कि उनकी टीम के लिये बहुत गर्व की बात है कि 16 नवम्बर 2019 को होने जा रहे कलामन्थन- नाईस टेलेन्ट षोकेस के दौरान इन मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया जाएगा। होशियारपुर में टैली के राष्ट्रीय स्तर की इस अद्वितिय पहल में नाईस संस्थान के प्रयासों को प्रतिभागी शैक्षणिक संस्थानों के फैकल्टी, मैनेजमेंट व स्टूडेंटस द्वारा सराहा गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here