तलवाड़ा अस्पताल को जल्द किया जाएगा अपग्रेड: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट:प्रवीण सोहल। तलवाड़ा इलाके में सेहत सेवा की बेहतरी के लिए समाज सेवक शिवम शर्मा की अगुवाई में 20 सितम्बर से शुरू हुआ संघर्ष आज 63वां दिन पार कर गया है और आज 21 नवंबर को युवा रवनीश ठाकुर अनशन पर बैठे हैं। अनशन टीम के सदस्यों ने अपनी संपर्क मुहिम के तहत आज पंजाब के उद्योग मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा से मुलाकात की तथा उन्हें अपनी मांग के प्रति अवगत करवाया। अनशन टीम के सदस्यों ने मंत्री अरोड़ा को इस संबंधी तैयार सारे मामले की फाइल भी सौंपी तथा उन्हें बताया कि अपनी मांग के समर्थन में अब तक हमारी टीम सभी सियासी दलों के नेताओं को मामले की फाइल सौंप चुकी है।

Advertisements

-कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने स्वास्थ्य सुविधा की बेहतरी के लिए अनशन पर बैठे समाज सेवक शिवम को दिया जल्द कार्रवाई का आश्वासन

उधर टीम की बात सुनने के बाद कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि उनके द्वारा बीबीएमबी के सेक्टरी को पत्र भेजकर तलवाड़ा में ग्रीन इंडस्ट्री खोलने के लिए जमीन मुहैया करवाने के लिए कहा गया है। श्री अरोड़ा ने टीम को आश्वासन दिया कि उन्होंने इस मसले पर स्वास्थ्य मंत्री से बात कर ली है तथा वह आश्वासन दे सकते हैं कि तलवाड़ा के बी.बी.एम.बी. अस्पताल को जल्दी अपग्रेड करने का प्रयास किया जाएगा तथा सभी स्पेश्लिस्ट डाक्टर भी पंजाब सरकार भेजेगी।

उधर, अनशन कमेटी के सदस्य शिवम शर्मा ने बताया कि उनकी श्री अरोड़ा से फोन पर करीब 15 मिनट बात हुई है जिससे उन्हें उम्मीद है कि तलवाड़ा अस्पताल की खामियों को जल्दी हल किया जाएगा। इस मौके पर शिवम ने श्री अरोड़ा को बताया कि तलवाड़ा में भूमि मकान सब उपलब्ध है इसलिए यहाँ कोई बड़ा खर्च नहीं होगा। वैसे भी इस क्षेत्र की सभी धार्मिक सामाजिक तथा अन्य संस्थाएं इस मामले पर एकजुट है, इसलिए सरकार को जनता की मांग पूरी करनी चाहिए। इस अवसर पर महन्त सतीश वत्स, रोशन लाल सूद, कुलवंत ठाकुर, पूर्व सरपंच जनमेज सिंह, अश्वनी ठाकुर, उमेश शर्मा, शमाँ रानी, रेखा शर्मा आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here