25 साल बाद भाम-बढेला सडक़ की डा. राज कुमार ने ली सार

चब्बेवाल (द स्टैलर न्यूज़)। चब्बेवाल हल्के के सर्वपक्षीय विकास के लिए हर बनता प्रयास करने के लिए अपनी वचनबद्धता दोहराते हुए डा. राज कुमार विधायक चब्बेवाल अपने हल्के का दौरा करते हुए विकास कार्यों का निरीक्षण भी करते नजर आ रहे हैं। बीते दिनों उन्होंने भाम, थप्पलां, रहली आदि गांवों का दौरा किया और इस इलाके में चल रहे सडक़ के निर्माण कार्यों का जायजा लिया। इस दौरान मौजूद साथियों को डा. राज ने बताया कि भाम की सडक़ों के लिए उन्होंने 1 करोड़ की ग्रांट की मंजूरी ली है, जिससे भाम में चौतरफा बढिय़ा सडक़ें बनाई जाएगी और गांव निवासियों को यातायात की सुविधा होगी।

Advertisements

– भाम की सडक़ों के लिए 1 करोड़ की मंजूरी

उन्होंने बताया कि सडक़ों के लिए मिली इस ग्रांट के साथ भाम से बढेला, भाम से कुकड़ां, भाम-जंगलियाणा रोड से बाजीगर बस्ती, भाम-ठक्करवाल रोड से थप्पल, बातोवाल-बाडिय़ां-भाम से सरकारी हाई स्कूल भाम,भाम से दूधाधारी मंदिर, मक्खनगढ़-भाम से जंगलियाणा और भाम से हारटा को जाने वाली सडक़ें शामिल है। डा. राज ने बताया कि भाम-बढेलां सडक़ बन चुकी है और भाम, कुक्कड़ां, भाम-हारटा निर्माणधीन है। बाकी सडक़ों की भी विभागी कार्रवाई लगभग पूर्ण हो गई है और जल्द ही इनका भी काम शुरू करवा दिया जाएगा। इस दौारन उन्होने रहली-थप्पलां सडक़ पर चलरहे कार्य का भी जायजा लिया जोकि 15 लाख की लागत के साथ बनाई जा रही है।

इस मौके पर महासचिव गुरप्रीत सिंह भाम और सरपंच परविंदर सिंह ने कहा कि भाम-बढेला सडक़ की पिछले 25 वर्षों से किसी ने बात नहीं पूछी और डा. राज कुमार ने ही इसकी सार ली तथा सडक़ पर गूजरने वाले लोगों की भी जून सूधारी। इस मौके पर भाम निवासियों द्वारा समूह पंचायत ने डा. राज का तह दिल धन्यवाद किया। ब्लाक प्रधान दलवीर सिंह लकसीहा, डा. विपन पंचनंगल, महिंदर सिंह मल्ल आदि डा. राज ने के साथ थे। इस मौके पर मोहिंदर सिंह पंच, सुनील कुमार पंच, जीत राम, पंकज जसवाल, शमशेर सिंह, सुरजीत सिंह, जस विंदर सिंह, प्रवीण शर्मा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here