जिले में 100 प्रतिशत सीवरेज व वाटर सप्लाई की सुविधा मुहैया करवाई जाएगी: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया/जतिंदर प्रिंस। होशियारपुर को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए हर संभव कोशिश की जा रही है और क्षेत्र के विकास में किसी भी तरह से फंड की कमी नहीं आने दी जाएगी। यह विचार उद्योग एंव वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने आज 40 करोड़ रु पए से अधिक की लागत से बनने वाले वाटर सप्लाई व सीवरेज प्रोजैक्ट का नींव पत्थर रखते हुए रखे। इस दौरान उनके साथ जिलाधीश ईशा कालिया, एस.एस.पी. गौरव गर्ग भी उपस्थित थे।

Advertisements

– 40 करोड़ रुपए से अधिक की लागत वाले सीवरेज व वाटर सप्लाई प्रोजैक्ट का नलोईयां चौक में किया उद्घाटन

कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने नींव पत्थर रखने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि इस प्रोजैक्ट संबंधी टैंडर हो चुका है और आज से यह काम शुरु हो गया है। उन्होंने कहा कि लगभग 40 करोड़ रुपए से अधिक की लागत वाले इस प्रोजैक्ट के माध्यम से 9.57 करोड़ रुपए की लागत से 55 किलोमीटर वाटर सप्लाई व 30.83 करोड़ रुपए की लागत से 56 किलोमीटर सीवरेज पाइप डालने का कार्य किया जाएगा। उन्होंने कहा कि होशियारपुर में 100 प्रतिशत आबादी को वाटर सप्लाई व सीवरेज की सुविधा मुहैया करवाई जाएगी।

– कहा, क्षेत्र के विकास में नहीं आने दी जाएगी फंडो की कमी

सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार ने प्रदेश के विकास को एक अभियान के रुप में लिया है। उन्होंने कहा कि इलाका निवासियों की लंबे समय से मांग थी कि जिन स्थानों पर वाटर सप्लाई व सीवरेज नहीं पड़ा है, उसे जल्द कवर किया जाए। इस प्रोजैक्ट के साथ क्षेत्र वासियों की यह मांग भी पूरी हो गई है, जिसके लिए वे मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का आभार प्रकट करते हैं।

इस अवसर पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष डा. कुलदीप नंदा, अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर हरप्रीत सिंह सूदन, नगर निगम कमिश्नर बलवीर राज सिंह, एस.ई पावर कार्पोरेशन परविंदर सिंह खांबा, एक्सियन सीवरेज बोर्ड आशीष कुमार, शहरी कांग्रेस अध्यक्ष मुकेश डाबर, देहाती कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन कर्मवीर बाली के अलावा पार्षद व अन्य विभागों के अधिकारी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here