कांग्रेस सरकार ने शहर निवासियों को 3 वर्ष विकास के लिए तरसाया: तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद ने अपने प्रेस नोट में कहा कि 40 करोड की अमृत योजना के अंतर्गत नगर में सभी बचते स्थानों पर वाटर सप्लाई व सीवरेज के काम 40 करोड रुपए की लागत से करवाए जाने वाली केंद्र की अमृत योजना अकाली-भाजपा सरकार के समय होशियारपुर को दी गई थी तथा केंद्र से इस पर खर्चे जाने वाली 50 प्रतिशत राशि पंजाब सरकार को भेज दी गई थी तथा पंजाब सरकार ने इस काम को करवाए जाने के लिए मंजूरी देकर कामों को शुरू करवाने के लिए नींव पत्थर तक रखवा दिया था।

Advertisements

अमृत योजना का नींव पत्थर अकाली-भाजपा सरकार के समय में रखा गया था

इस योजना के अंतर्गत पीने के पानी से वंचित लोगों के लिए 55 किलोमीटर के करीब वाटर सप्लाई की लाइन तथा 56 किलोमीटर के करीब सीवरेज पाइप डालकर उन पर द्वारा सडक़े बनाई जानी है। श्री सूद ने कहा कि फरवरी 2017 में सरकार बदल जाने के कारण अमृत योजना को ग्रहण लग गया। क्योंकि कांग्रेस सरकार ने लोगों के हितों की अनदेखी की तथा अपने हिस्से की 50 प्रतिशत राशि 3 साल तक जारी नहीं की।

उन्होंने कहा कि भाजपा के सांसद सोम प्रकाश तथा मेयर शिव सूद ने बार-बार पंजाब सरकार को राशि जारी करने को कहा। परंतु पंजाब सरकार की जन विरोधी सोच के कारण होशियारपुर निवासी 3 साल तक बुनियादी जरूरतों के लिए तरसते रहे। सरकार के नुमाइंदे खामखा में इस लटकाई गई स्कीम को शुरू करने की बाहबाही लूटना चाहते हैं। परंतु जनता सब जानती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here