होशियारपुर का सर्वांगीण विकास मेरी पहल, उपलब्ध करवाई जाएगी हर बुनियादी सुविधा: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार होशियारपुर के सर्वांगीण विकास के लिए वचनबद्ध है, इसलिए क्षेत्र में लोगों को बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध करवाने में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ी जा रही है। यह विचार उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने वार्ड नंबर 44 के मोहल्ला दशमेश नगर में वाटर सप्लाई की पाइप डालने की कार्य की शुरु आत करते हुए रखे। इस दौरान उनके साथ इम्ंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा भी मौजूद थे। उन्होंने कहा कि लोगों की समस्याओं को देखते हुए होशियारपुर में करोड़ों रु पए की लागत से उन क्षेत्रों में वाटर सप्लाई की पाइप डालने का काम शुरु किया गया है जहां अभी तक यह सुविधा उपलब्ध नहीं थी।

Advertisements

– कैबिनेट मंत्री ने वार्ड नंबर 44 में वाटर सप्लाई के कार्य की करवाई शुरुआत

कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए पंजाब सरकार की ओर से अलग-अलग योजनाएं चलाई जा रही है। इसी के अंतर्गत लगभग 40 करोड़ रुपए से अधिक की लागत से वाटर सप्लाई व सीवरेज पाइप लाइन प्रोजैक्ट को शुरु किया गया है। इस प्रोजैक्ट के माध्यम से 9.57 करोड़ रुपए की लागत से 55 किलोमीटर वाटर सप्लाई व 30.83 करोड़ रुपए की लागत से 56 किलोमीटर सीवरेज पाइप डालने का कार्य किया जाएगा। उन्होंने कहा कि होशियारपुर में 100 प्रतिशत आबादी को वाटर सप्लाई व सीवरेज की सुविधा मुहैया करवाई जाएगी।

सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार ने प्रदेश के विकास को एक अभियान के रु प में लिया है। उन्होंने कहा कि वार्ड नंबर 44 के निवासियों की यह लंबे समय से मांग थी, जिसे अमली जामा पहना दिया गया है। उन्होंने कहा कि जिन स्थानों पर वाटर सप्लाई व सीवरेज नहीं पड़ा है, उसे भी जल्द कवर कर किया जाए। इस मौके पर शहरी कांग्रेस अध्यक्ष मुकेश डाबर, एडवोकेट पवित्तर दीप सिंह, संजय शर्मा, पूर्व पार्षद राज कुमार थापर, दीपक पुरी, शादी लाल, मनमोहन सिंह कपूर, अतुल, अवतार सिंह के अलावा अन्य गणमान्य भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here