गांव सेखोवाल में बड़ी बारदात: बंटी पर चलाई गोलियां फिर गंडासे से काटी गर्दन, मौत

होशियारपुर/गढ़शंकर (द स्टैलर न्यूज़)। गांव सेखोवाल में करीब दस से बारह मोटरसाईकल स्वार युवकों ने झुग्गियां खुरालगढ़ सडक़ पर स्थित स्व. यशपाल सिंह के घर में घुसकर उनके बड़े बेटे दविंद्र प्रताप सिंह (28) को गोलिया मारी और फिर उठाकर सडक़ पर लाकर तेजधार गंडासे से गर्दन पर हमला किया और अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनो गुटों में पुरानी रंजिश के चलते इस घटना को एक गुट ने अंजाम दिया। घटनास्थल से पांच जिंदा करातूस भी पुलिस ने बरामद किए है। गांव सेखोवाल में करीब साढ़े तीन बजे 10-12 युवक मोटराईकलों पर तेजधार हथियारों से लैस होकर दविंद्र प्रताप सिंह उर्फ बंटी के घर आए और पहले बाहर आकर गोली चला कर गांव में दहशत फैलाई ताकि कोई निकट ना आ सके। जिसके बाद बंटी की खड़ी कार के चारों शीशे तोड़ डाले।

Advertisements

घटनास्थल में कुछ ही देर में एसपी डी ने पुहंच कर लिया जायजा

जिसके चलते दविंद्र प्रताप सिंह उर्फ बंटी ने घर के अंदर से गेट को बंद कर लिया और फिर कमरे के दरवाजे की कुंडी लगा ली। जिस पर हमलावरों ने गेट तोड़ दिया और फिर अंदर को दरवाजा तोड़ कर उसे गोली मार दी और घर में जमकर तोडफ़ोड़ की और बंटी को उठाकर सडक़ पर ले आए और तेजधार गंडासे से उसकी गर्दन और सिर पर हमला कर दिया। जिससे गर्दन एक साईड को लटक गई। बंटी को मरा समझकर सभी हमलावर मोटरसाईकलों पर भाग निकले। उसके बाद ही गांव के लोग वहां पहुंचने की हिंमत जुटा पाए और बंटी को उठाकर सिवल अस्पताल गढ़शंकर ले गए। अस्पताल में डाकटरों ने उसे मृतक घेषित कर दिया।

मौके पर से पांच जिंदा कारतूस भी पुलिस ने बरामद किए

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और कुछ ही समय में एसपीडी धर्मवीर सिंह ने घटनास्थल पर पहुंच कर जायजा लिया। दविंद्र प्रताप सिंह का शव गढ़शंकर सिविल अस्पताल में रखवा दिया और शव का पोस्टमार्टम करवा कर वारिसों को सौंप दिया जाएगा। मृतक दविंद्र प्रताप सिंह उर्फ बंटी के ताया युद्धवीर सिंह ने पुलिस को बताया कि बंटी की माता गढ़शंकर सिविल अस्पताल ईलाज के लिए भर्ती है। बंटी वहां से आया ही था कि 10-12 युवक पिस्टल और तेजधार हथियारों से लैस होकर आए और बंटी का मर्डर कर भाग निकले।

बंटी का गांव सेखोवाल था तो दूसरा गुट अजय कुमार का गांव हैबोवाल है और दोनों गांव साथ लगते है। दोनों गुटों में पहले से झगड़ा चल रहा था जिसके चलते बंटी व उसके भाईयों के खिलाफ 326, 452 धारा के तहत व कई बार झगड़े की शिकायतें भी दर्ज है। मृतक बंटी के खिलाफ कई अन्य अपराधिक मामले भी दर्ज है।

एसपीडी धर्मवीर सिंह का कहना है कि हमलावार किसी भी कीमत पर बखशे नहीं जाएगे। घटनास्थल से पांच जिंदा कारतूस मिले है। साथ लगते घरों व दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। एसएचओ बलविंदर सिंह ने कहा कि पुलिस आरोपयिों को पकडऩे की पूरी तरह कोशिश कर रही है। शीघ्र ही पुलिस हमलावरों को पकड़ कर सलाखों के पीछे पुहंचा देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here