लोगों को स्वास्थ्य के प्रति जागरुक करने में सहायक साबित हो रहे हैं ओपन जिम: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर में लोगों को स्वास्थ्य के प्रति जागरु क करने के लिए पंजाब सरकार की ओर से लगाए जा रहे ओपन जिम सहायक साबित हो रहे हैं। यह विचार उन्होंने वार्ड नंबर 45 के वन चेतना पार्क में ओपन जिम का उद्घाटन करते हुए रखे। इस दौरान उनके साथ इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा भी मौजूद थे। उन्होंने कहा कि ओपन जिम लगने से शहर वासियों का कसरत के प्रति रुझान और ज्यादा बढ़ा है जो कि लोगों की एक अच्छी पहल है।

Advertisements

-कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने वार्ड नंबर 45 के वन चेतना पार्क में किया ओपन जिम का उद्घाटन

कैबिनेट मंत्री श्री अरोड़ा ने कहा कि लोगों के स्वास्थ्य को लेकर प्रदेश सरकार बहुत गंभीर है। उन्होंने कहा कि होशियारपुर की पहचान अब ओपन जिम वाले शहर के तौर पर होने लगी है क्योंकि सरकार के मिशन तंदुरु स्त पंजाब के अंतर्गत शहर के सभी पार्कों में ओपन जिम लगाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि शहर के अधिकतर पार्कों में ओपन जिम लगाए जा चुके हैं और बाकी पार्कों में भी जल्द ही जिम लगा दिए जाएंगे।

सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि नौजवान, बुजुर्ग व महिलाओं के अलावा बच्चे खुशी-खुशी व उत्साह से अलग-अलग जिम के साजो-सामान से कसरत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि रोजाना कसरत स्वास्थ्य के लिए बहुत जरु री है। उन्होंने कहा कि शारीरिक तंदुरु स्ती के लिए जहां रोजाना कसरत बहुत जरु री है, वहीं वातावरण का शुद्ध होना भी समय की मुख्य जरु रत है।
इस मौके पर उनके साथ पार्षद अवतार सिंह कपूर, मनमोहन सिंह कपूर, आर.के सैनी, सोहन लाल, नरेश सैनी, एस.पी. शर्मा, एडवोकेट नवी कपूर, एडवोकेट जसपाल सिंह, इंदर मोहन सिंह, हरजाप सिंह के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here