पंजाब के अभिराज ने उड़ीसा को हराकर अगले दौर में प्रवेश पाया

रिपोर्ट: कै. मुनीष किशोर
भोपाल (द स्टैलर न्यूज़)। 11वीं जूनियर साफ्ट टेनिस लडक़े/लड़कियां राष्ट्र स्तरीय प्रतियोगिता जोकि तात्या टोपे स्टेडियम टीटीनगर भोपाल मध्य प्रदेश में चल रही है, में सिंगल कैटागिरि मुकाबले में पंजाब के अभिराज ने उड़ीसा को हराकर अगले दौर में प्रवेश किया। अंर्कुंश ने उतराखण्ड को हराकर अगले दौर में प्रवेश पाया तथा सुभम ने बिहार को हराया।
इस संबंधी जानकारी देते हुए टीम के साथ गए मैनेजर संदूप कुमार ने बताया कि आज खेले गए मैच के दौरान आलोक खरे उपाध्यक्ष स्कूल गेम्स फेडरेशन ऑफ इंडिया एवं मनोज सैनी महासचिव टेबल सॉकर फेडरेशन ऑफ इंडिया ने परिचय प्राप्त कर खिलाडिय़ों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। उन्होंने बताया कि आज खेले गए मैच में लडक़े डबल्स सेमीफाइनल मुकाबले में रिची डेविड एवं मोहिक गजधर मध्य प्रदेश ने अनिकेत एवं रुद्र गुजरात को 3-0 एवं जय मीणा एवं आदित्य चौधरी मध्य प्रदेश ने सहर्ष एवं गौरांग को 3-0 से परास्त कर फाइनल में प्रवेश पाया। फाइनल मुकाबले में जय मीणा एवं आदित्य ने मध्यप्रदेश की जोड़ी रिची डेविड एवं मोहिक गजधर मध्य प्रदेश को 4-0 से परास्त कर गोल्ड मैडल हासिल किया।

Advertisements

लड़कियों के डबल्स मुकाबले में युसरा एवं तुषिता मध्य प्रदेश ने श्रेया एवं मुस्कान उत्तर प्रदेश को 3-0, आद्या एवं प्रत्यक्षा ने सताक्षी एवं तनुश्री उत्तर प्रदेश को 3-2 से परास्त कर फाइनल में प्रवेश पाया। फाइनल में आद्या और प्रत्यक्षा ने युसरा और तुषिता मध्य प्रदेश को 3-1 से पराजित करके स्वर्णिम सफलता हासिल की। आद्या तिवारी ने मध्य प्रदेश की मुस्कान को 4-1 से पराजित करके लड़कियां सिंगल मुकाबलेका खिताब अपने नाम किया। डबल्स लडक़ों के मुकाबले में मध्य प्रदेश की टीम ने पंजाब की टीम पर विजय हासिल की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here