1 करोड़ 34 लाख की लागत से बाडिय़ां की सडक़ों का काम शुरू: डा. राज

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। विधायक चब्बेवाल डा. राज कुमार अपने हलके में दौरा करते गांव बाडिय़ां से होकर गुजरे। इस दौरान कुछ गांव वासियों को आग सेकते देख डा. राज भी वहीं रुककर उनमें शामिल हुए। बाडिय़ों के वासी अपने विधायक को इस प्रकार अपने साथ बैठ, आग सेकते व मुंगफली का मजा लेते तथा हंसते-बोलते देख न सिर्फ हैरान थे बल्कि उनकी खुशी का कोई अंत नहीं था।

Advertisements

बाहोवाल-बाडिय़ां सडक़ जल्द होगी लोगों को समर्पित

लोगों ने इस मौके पर डा. राज को खास धन्यवाद किया तथा खुशी व्यक्त की कि बाहोवाल से बाडिय़ां से मक्खनगढ़ होते हुए भाम को जाने वाली सडक़ पर पत्थर डालने का काम शुरू हो गया है तथा उनकी आस बढ़ गई है कि डा. राज की घोषणा मुताबिक जल्द ही यह सडक़ तथा बाडिय़ां के आस-पास की सडक़ें बनाई जाएंगी। इस पर डा. राज ने उन्हें जानकारी दी कि यह बाहोवाल- बाडिय़ां- भाम की सडक़ पिछली सरकार के समय ठेकेदार की अमियमित्ता के कारण अपने बताए समय से पहले ही बुरी तरह बिखर गई थी। इस प्री-मैच्योर फेलियर सडक़ के लिए उन्होंने स्पैशल मंजूरी करवाई। उन्हें प्रसन्नता है कि इस सडक़ कारण लोगों को जो दिक्कत हो रही थी उससे अब उन्हें जल्द ही निजात मिल जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि एक करोड़ 34 लाख़ की लागत के साथ बाडिय़ां को लगने वाली सारी सडक़ों की नुहार बदली जाएगी।

बाहोवाल -बाडिय़ां के बाद बाडिय़ां-कम्मोवाल, बाडिय़ां-सुभानपुर, बाडिय़ां-बाबे का बाग की सडक़ों पर पत्थर डालने का काम क्रमवार शुरू किया जाएगा। पत्थर डालकर कुटाई का काम सर्दियों के दौरान पूरा कर दिया जाएगा ताकि मौसम कुछ ठीक होते ही मार्च महीने तक इन सडक़ों पर लुक्क डालने का काम भी शुरू किया जा सके। बाडिय़ां कलां से बिलासपुर की सडक़ पर पहले ही लुक्क डल गई है तथा प्री-मिक्स का काम मार्च महीना आने तक होगा। डा. राज के वहां होने की जानकारी मिलने पर बाडिय़ां के सरपंच विजय कुमार भी वहां पहुंचे जिन्होंने बाडिय़ों की सडक़ों की मुरम्मत करवाने के लिए डा. राज को गांव वासियों की तरफ से धन्यवाद किया। इस मौके पर संदीप कुमार, मोहन लाल, मास्टर जय राम तथा पवन तिर्थी आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here