सेंट सोल्जर ग्रुप ने किया ‘बेबी शो’ का आयोजन, बच्चों संग मदर्स ने भी लिया भाग

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नन्हें छात्रों में आत्मविश्वास और उनके अंदर छिपी प्रतिभा को निखारने के उद्देश्य से सेंट सोल्जर ग्रुप आफ इंस्टीटूशन्स की ओर से एक ‘बेबी शो’ का आयोजन किया गया।

Advertisements

शो के दौरान डा. सुषमा चावला ओर एम.डी. एस.आर. शर्मा मुख्य अतिथि रूप से उपस्थित हुए जिनका स्वागत प्रिंसिपल नम्रता शर्मा तथा स्टाफ की ओर से किया गया। इस अवसर पर सेंट सोल्जर ग्रुप की लगभग सभी ब्रांचों के छात्रों ने भाग लिया।

कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि एम.डी. शर्मा की ओर से ज्योति प्रज्ज्वलत कर किया गई। इस के बाद छात्रों द्वारा गणेश वंदना प्रस्तुत की गई। इस दौरान छात्रों के लिए कविता उच्चारण, मॉडलिंग, मॉडलिंग विद मदर्स, भंगड़ा, डांस इत्यादि के मुकाबले भी करवाए गए।

इसके इलावा छात्रों द्वारा आत्मरक्षा से संबंधित कराटों के एक्शन दिखाए गए। इन मुकाबलों में छात्रा आव्या को प्रिंसिस, हरमिश कौर को क्यूटी पाई, मान्या को ट्विंकलिंग आईज और सुखमन को चब्बी चीक्स चुना गया।

विजेता रहे छात्रों को डा. सुषमा चावला, एम.डी. एस.आर. शर्मा तथा प्रिंसिपल शर्मा द्वारा सन्मानित किया गया। चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने छात्रों की सराहना करते हुए उन्हें नए साल की शुभ कामनाऐं दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here