संगठनों की चेतावनी: पंजाब बंद के तहत होशियारपुर को नहीं होने दिया जाएगा बंद, प्रशासन उठाए सख्त कदम

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कुछेक संगठनों द्वारा 25 जनवरी को पंजाब बंद की दी गई कॉल के तहत होशियारपुर में भी बंद संबंधी प्रचार सामग्री बांटी जा रही है और बंद में सहयोग का आह्वान किया जा रहा है। लेकिन हम शहर के अलग-अलग संगठनों से जुड़े कार्यकर्ता यह घोषणा करते हैं कि 25 को किसी भी सूरत में बंद नहीं होने दिया जाएगा तथा इस संबंधी प्रशासन कड़े से कड़े कदम उठाते हुए विशेष प्रबंध करे।

Advertisements

यह चेतावनी शहर के विभिन्न संगठनों की बैठक में उपस्थित प्रतिनिधियों ने दी। इस मौके पर श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश महासचिव ठाकुर लक्की सिंह, युवा नेता जिंदू सैनी, निपुण शर्मा, भारतीय वाल्मीकि धर्म समाज (भावाधस) से चिंटू हंस, श्री गुरु रविदास सेना से बलबीर विर्दी, राजपूत सभा से मोंटी ठाकुर, युवा ब्राह्मण सभा, स्वामी विवेकानंद युवा मंच, वीर हकीकत राय सेवा संघ, श्री बाला जी क्रांति सेना, हिन्दु सुरक्षा समिति, श्री साईं सेवा समिति, महावली महावीर सेवा समिति, अम्बेडकरर वैल्फेयर सोसायटी के अलावा अन्य संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर किसी भी संगठन ने 25 जनवरी को बंद करवाने का प्रयास किया तो हम सभी इसका कड़ा विरोध करेंगे तथा ऐसे में पैदा होने वाली स्थिति के लिए पूरी तरह से प्रशासन जिम्मेदार होगा।

उन्होंने कहा कि 26 जनवरी गणतंत्र दिवस जोकि हमारा राष्ट्रीय पर्व है के मौके पर कुछ संगठन जान बूझकर माहौल को खराब करने का प्रयास कर रहे हैं तथा ऐसे लोगों पर नकेल कसना प्रशासन का काम है। उन्होंने कड़े शब्दों में कहा कि जिन मुद्दों को लेकर कुछेक संगठन बंद की कॉल दे रहे हैं उनमें से एक भी मुद्दा न तो समाज के किसी वर्ग से जुड़ा है और न ही देशहित से जुड़ा है। इससे साफ है कि यह सारा खेल राजनीति से प्रेरित और सिर्फ और सिर्फ स्वार्थ के लिए ही जनता को गुमराह करने हेतु खेला जा रहा है। जिसे किसी भी सूरत में कामयाब नहीं होने दिया जाएगा। बैठक में मौजूद समस्त सदस्यों ने एकजुट होकर सांझे तौर पर प्रशासन से अपील की कि वह प्रचार सामग्री बांट रहे संगठनों पर सख्त कार्यवाही करे और 25 को शांति भंग करने की आज्ञा किसी को न दी जाए।

समस्त प्रतिनिधियों ने शहरवासियों एवं दुकानदारों से अपील की कि वे किसी भी हालत में अपने कारोबार बंद न करें तथा देशविरोध ताकतों का डटकर सामना करें। उन्होंने कहा कि अब तो ऐसा लगता है कि जैसे बंद की कॉल देना कोई रिवाज ही बन गया है, जिसका जब मन करे बंद की कॉल देकर अपना उल्लू साधने लग जाता है। इसलिए अब हम सभी को भी देश विरोधी ताकतों के हाथों की कठपुतली बने संगठनों का विरोध करने के लिए खुलकर सडक़ों पर उतरना होगा ताकि देशहित में लिए गए फैसले लागू हो सकें और देश व हमारी आने वाली पीढिय़ों का भविष्य सुरक्षित हो सके। इस मौके पर अनु भारद्वाज, चेतन सूद, राजा सैनी, अश्विनी छोटा, लक्की प्रधान, जतिंदर कुमार (पिंका), राकेश चावला, रमन पाबला, महिंदर सिंह मनी, रुपेश चोपड़ा, सुरेश कुमार इत्यादि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here