जेम्स कैंब्रिज की अध्यापिका हरविंदर ने जीता “मिसिज़ ब्यूटीफुल स्किन फॉर मिसेज पंजाब डिस्कवर युअरसेल्फ” 2019 का खिताब

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जेम्स कैंब्रिज इंटरनैशनल स्कूल होशियारपुर की सीनियर अध्यापिका हरविंदर वालिया ने गत दिवस चंडीगढ़ में स्पार्कलस प्रोडक्शन चंडीगढ़ की तरफ से आयोजित की गई प्रतियोगिता में “मिसेज ब्यूटीफुल स्किन फॉर मिसेज पंजाब डिस्कवर युअरसेल्फ-2019” का खिताब जीतकर जिले का नाम रोशन किया है। स्कूल में बच्चों को सोशल साईंस पढ़ाने वाली हरविंदर कौर ने 44 प्रतिभागियों को पछाड़ते हुए टॉप फाइव में नाम दर्ज करवाया और फाइनल राऊंड में प्रवेश किया।

Advertisements

इस दौरान र्मिायक मंडल में शामिल वर्ष 2014 में मिस इंडिया बनी अमन गरेवाल, पंजाबी कलाकार परमवीर सिंह, फिटनैस ट्रेनर वैष्णवी वोहरा, अदाकारा मन्नी बोपाराये शामिल थे ने सभी पहलुओं पर बारीकी से निर्णय देते हुए इस अवार्ड के लिए हरविंदर वालिया के नाम पर मोहर लगाई। टैगोर थिएटर चण्डीगढ़ में आयोजित हुई प्रतियोगिता में यह अवार्ड हासिल करने वाली हरविंदर वालिया ने अपनी जीत का श्रेय अपने परिवार को दिया, जिनके द्वारा उन्हें इस प्रतियोगिता के लिए उत्साहित किया गया। श्रीमती वालिया ने कहा कि बच्चों को पढ़ाने के साथ-साथ घर का काम-काज करना व इसके साथ-साथ खुद को फिट रख पाना तथा तनाव को दूर रखना थोड़ा मुश्किल होता है।

लेकिन, पति मनमोहन सिंह सीहरा, बच्चों व परिवार के समस्त सदस्यों के साथ व सहयोग ने उनके हौंसले को बुलंद रखा व जिससे दैनिक तनाव कम होने से वह इस मुकाम तक पहुंचने में कामयाब हो पाई हैं। उन्होंने कहा कि वह भविष्य में भी बच्चों को शिक्षा प्रदान करती रहेंगी और इसके साथ-साथ मल्टीनैशनल एजेंसी में मॉडल के रूप में काम करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here