राष्ट्रीय संघटक प्रमुख अशोक तिवारी का शिवसेना कार्यालय में हुआ भव्य स्वागत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे व मुख्यमंत्री महाराष्ट्र जी के निर्देश पर राष्ट्रीय संघटक अशोक तिवारी शिवसेना की पंजाब में राजनीतिक भूमिका की समीक्षा करने के लिए पंजाब का दौरा कर रहे हैं। आज उनके होशियारपुर पहुंचने पर जिला प्रमुख शशी डोगरा, संजीव सूद, सोमराज बाजवा, संतोष गुप्ता व शिवसेनिकों द्वारा रामलीला ग्राउंड पर बड़ी गर्मजोशी से स्वागत किया गया और शिवसेना जिंदाबाद के गगनभेदी नारे लगाते हुए काफिले के रूप में भिन्न-भिन्न बजारों से होते हुए स्थानीय दफ्तर कमेटी बजार में पहुंचने पर राज्य उपप्रमुख रणजीत राणा व भारी संख्या में इक्ट्ठा हुए। शिवसेना कार्यकर्ताओं ने अशोक तिवारी जी का स्वागत फूलों का गुलदस्ता भेंट करके किया गया ‌‌‌‌‌‌‌‌‌दौरे पर साथ आए राज्य उपप्रमुख हरीश सिंगला, रोहित जोशी ,काला बाबा , अश्विनी अरोडा , राजिन्द्र पवार , दिनेश कपूर और महिन्द्र तिवारी का फूल मालाएं पहना कर हार्दिक अभिनन्दन किया गया। ‌‌‌‌‌

Advertisements

इस अवसर पर शिवसेना कार्यालय कमेटी बजार में रणजीत राणा द्वारा पत्रकार वार्ता आयोजित करवाई गई जिसे संबोधित करते हुए अशोक तिवारी जी ने कहा कि माननीय उद्धव ठाकरे जी ने पंजाब विधानसभा 2022 में आने वाले चुनावों में उतारने हेतू विशेष रणनीति बनाई जा रही है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी देश की जनता को संभालने में नाकाम साबित हुई है। मंहगाई के खिलाफ लड़कर सत्ता में आई भारतीय जनता पार्टी आज मंहगाई बढा कर जनता का खून चूस रही है पैट्रोल डीजल सौ रुपए लिटर होने से देश की अर्थव्यवस्था बिगड़ गई है खाने के तेल घी दौ सौ रुपए प्रति किलो हो गया है। दालें सब्जियां फल बेतहाशा मंहगीयां होने से लोगों की थाली से दूर होती जा रही हैं। बिजली के भारी भरकम बिलों से लोगों का कचूमर निकाल कर रख दिया है‌। किसान अपनी मांगों को लेकर तकरीबन आठ नौ महीनों से धरने पर बैठे हैं उनकी मांगे मानने की बजाए किसानों को नीचा दिखाने की भरसक कोशिश भाजपा कर रही है। ना जाने क्यों देश के प्रधानमंत्री जनता के मन की बात नहीं सुन रहे हैैं देश की जनता अपने को ठगा-स  महसूस कर रही है। इसलिए शिवसेना लोगों को मंहगाई से राहत दिलवाने , सस्ती बिजली , व किसानों को उनका बनता हक़ दिलाने का मुख्य लक्ष्य शिवसेना का होगा।

उन्होंने कहा कि पंजाब में भाजपा व अकाली दल के इशारे पर शिवसेना‌ की प्रखर हिन्दूत्व की साख खत्म करने के लिए कुछ महत्वकांक्षी लोगों का इस्तेमाल करके शिवसेना के नाम के आगे पीछे उपनाम लगा कर अनेक जाली शिवसेनाऐं बना दी गई है। जो हिन्दू सिखों में दरार डालने का काम करती हैं जिससे हिन्दू वोटों का विभाजन होता है पंजाब के हालात की जानकारी की विस्तृत रिपोर्ट पक्ष प्रमुख माननीय उद्धव ठाकरे जी को शीघ्र पेश की जाएगी। अवसर पर रणजीत राणा ने कहा कि ‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌पंजाब में हिन्दूओं ने भारतीय जनता पार्टी पर विश्वास करके भेजा था पर दस साल के शासन दौरान भाजपा अकाली दल की पिछलग्गू बनीं रही और हिन्दूओं के मान बिंदुओं की रक्षा करने में नाकाम रही। इसलिए आज जनता ने भाजपा को पंजाब में राजनीति से बेदखल कर दिया है। ‌‌‌‌‌‌‌‌‌परन्तू पंजाब सरकार भी मंहगाई से लडने में नाकाम हुई है इस अवसर पर परमजीत सिंह पाला, गुरचरण सिंह सोनू, विजय ठाकुर, ‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌सोमराज बाजवा, संतोष गुप्ता, संजीव सूद , अंकित सूद, हर्ष सूद दीपा वह समस्त पदाधिकारी मौजूद थे।   

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here