गणतंत्र दिवस की तैयारियों संबंधी एडीसी. सूदन ने की अधिकारियों के साथ बैठक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर(सामान्य) हरप्रीत सिंह सूदन ने कहा कि गणतंत्र दिवस श्रद्धा व उत्साह से मनाया जाएगा। वे पुलिस लाइन होशियारपुर में अलग-अलग विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे। इस मौके पर एस.डी.एम. अमित महाजन व डी.एस.पी(एच) दलजीत सिंह खख भी मौजूद थे।

Advertisements

अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस पर जिला स्तरीय समारोह पुलिस लाइन में ही मनाया जाएगा। उन्होंने अधिकारियों को अलग-अलग जिम्मेदारी सौंपते हुए निर्देश दिए कि सौंपी गई ड्यूटी तनदेही व मेहनत से निभाई जाए। उन्होंने कहा कि जिला स्तरीय समारोह के दौरान जहां स्वतंत्रता सेनानियों का सम्मान किया जाएगा, वहीं विलक्षण प्राप्तियों वाली सख्शियतों को भी सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अलग-अलग विभागों की ओर से विकास कार्यों को दर्शाती झाकियां भी निकाली जाएंगी।

श्री सूदन ने जिला शिक्षा अधिकारी को निर्देश देते हुए कहा कि समारोह के दौरान अलग-अलग स्कूली बच्चों की ओर से मास पी.टी. शो व सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किए जाएंगे, जिसके अभी से ही यह कार्यक्रम पेश करने वाले स्कूलों का चुनाव कर लिया जाए। उन्होंने बैंड, विभागों की ओर से निकाली जाने वाली झाकियां, बैरीकेडिंग, पुरुस्कारों का वितरण, प्रशंसा पत्रों का वितरण, पंडाल की सजावट, पीने का पानी, प्राथमिक स्वास्थ्य सुविधा, पार्किंग, सिक्योरिटी व ट्रैफिक प्रबंध, स्वतंत्रता सेनानियों के लिए बैठने का प्रबंध सहित अलग-अलग कार्यों संबंधी विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here