बसपा-अकाली दल के सांझे उम्मीदवार वरिंदर परहार ने गाँव नारू नंगल में खोला कार्यालय

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बसपा-अकाली दल का गठजोड ही पंजाब का सुनेहरी भविष्य है क्योंकि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के नेता कभी भी पंजाब का भला नहीं सोच सकते और इस पार्टी का सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल जहाँ एस.वाई.ऐल.नहर के द्वारा पंजाब के पानियों पर डाका मारने की नीयत रखता है वहाँ ही सूबे के थर्मल पलांट बंद करवाने की बात भी कई बार कह चुका है, इस लिए पंजाब निवासियों को चाहिए कि वह इन लुटेरों को मुँह ना लगाए, यह प्रगटावा विधान सभा हलका होशियारपुर से बसपा-अकाली दल गठजोड के सांझे उम्मीदवार वरिंदर सिंह परहार की तरफ से हलके के गाँव नारू नंगल में चुनाव दफतर खोलने मौके गठजोड के वर्करों को संबोधन करते हुए किया गया।

Advertisements

वरिंदर सिंह परहार ने कहा कि 111 दिन के लिए मुखय मंत्री बने चरनजीत सिंह चन्नी ने सूबे में पूरी लूट मचाई और अब जब ई.डी.ने उनका शिकंजा कसा है तब पूरी कांग्रेस ही चीखें मार रही है लेकिन इस तरह करने के साथ भ्रष्टाचार वाले पैसे हजम नहीं होने वाले। वरिंदर सिंह परहार ने कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पंजाब की सत्ता को हथियाने के लिए हर प्रयास कर रही हैं और इस लिए कांग्रेस की तरफ से पंजाब के लोगों से टैक्सों के रूप में इक_ा किया गया पैसा जहाँ झूठे सर्वे करवाने पर खर्च किया जा रहा है वहाँ ही आम आदमी पार्टी की दिल्ली की सरकार दिल्ली का पैसा पंजाब के चुनाव जीतने के लिए खर्च कर रही है लेकिन पंजाब के लोग इनकी चालों को फेल कर देंगे और सूबे में बसपा-अकाली दल की सरकार बनाऐंगे।

उन्होंने कहा कि विधान सभा हलका होशियारपुर मेरे घर की तरह है और हलके का हर एक व्यक्ति मेरे परिवार के मैंबर की तरह है फिर वह चाहे किसी भी पार्टी के साथ सबंधित क्यों ना हो इस लिए सूबे में गठजोड की सरकार बनने उपरांत हम हलके का विकास परिवार की तरह करेंगे और किसी भी व्यक्ति या वर्ग के साथ कोई पक्षपात नहीं किया जाएगा। इस मौके जनरल सचिव बसपा सुमित्तर सिंह सीकरी, कुलदीप सिंह बब्बू बजवाड़ा, जगतार सिंह सर्कल प्रधान, रविंन्द्र सिंह निक्का सर्कल प्रधान, हरभजन मट्टी देहाती मंडल प्रधान, डा.सागर, नरेश , तरलोचन, पंमा आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here