माहिलपुर में बिजली सप्लाई के नवीनीकरण के कार्य हेतु तीन करोड़़ जारी: गोल्डी

गढ़शंकर (द स्टैलर न्यूज़)। माहिलपुर शहर में बिजली सप्लाई के नवीनीकण के लिए तीन करोड़ की ग्रांट पंजाब सरकार ने जारी कर दी है। जिसके साथ शहर में बिजली सप्लाई के नवीनीकरण का काम शुरू कर दिया गया है। यह शब्द आज गढ़शंकर में काग्रेस के पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी ने कहे। उन्होंने कहा कि माहिलपुर शहर का ग्यारह केवी का कंडकटर अपग्रेड कर दिया गया है। इसके ईलावा सभी ट्रांसफर सौ केवी के कर दिए जाएगे और जितने और बिजली के और ट्रासफरों की जरूरत हुई लगवाए जाएगे। बिजली सप्लाई के लिए पुरानी सभी केवल तारें बदल दी जाएगी। बिजली के सभी खंबे सडक़ों से पीछे कर दिए जाएगे और जितने नए चाहिए उतने खंबे लगा दिए जाएगे।

Advertisements

उन्होंने कहा कि सभी खंबों की लंबाई कम से कम नौ मीटर रखी जाएगी और खंबों के वीच का सपैन कम कर दिया गया। उन्होंने कहा कि इस काम के पूरा होने के बाद माहिलपुर शहर में बिजली की किसी भी तरह की समस्या नहीं रहेगी। उन्होंने कहा कि इसके ईलावा पीएसपीसीएल की बैवसाईट पर कोई भी व्यक्ति नया कुनैकशन लेने के लिए फार्म भर सकता है और फोटो अपलोड कर सकता है।

जिसके बाद पावरकाम के कर्मचारी अगली कार्रवाई खुद करेगें अगर कोई कागजात की अवशयकता हुई तो कर्मचारी खुद कुनैकशन के लिए अप्लाई करने वाले व्यक्ति के घर जाकर लेगें। इस समय उनके साथ पंजाब काग्रेस के ओबीसी सैल के वाईस चैयरमेन राकेश कुमार व गढ़शंकर यूथ काग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राजन शर्मा उर्फ लोचू साथ थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here