महिला क्रिकेट प्रतियोगिता में बेगूसराये की टीम ने समस्तीपुर को हराकर जमाया ट्राफी पर कब्जा

बछवाड़ा/बेगूसराय (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: राकेश कुमार। प्रखंड मुख्यालय स्थित ऐतिहासिक रेलवे लोहिया मैदान बछवाड़ा में जन नायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती पर आर्मी आदर्श स्पोर्ट क्लब बछवाड़ा की तरफ से आयोजित स्वर्गीय मार्कंडेय-झा स्मृति खेल महोत्सव कार्यक्रम के दौरान बुधवार को एक दिवसीय महिला क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में बेगूसराय व समस्तीपुर की महिला टीम ने शिरकत की। क्रिकेट मुख्य अतिथि के रूप में लोजपा नेत्री मीना देवी ने सभी खिलाडिय़ों का हौसला अफजाही की तथा खिलाडिय़ों का परिचय प्राप्त किया। बेगूसराय टीम के कप्तान हर्षिता भारद्वाज व समस्तीपुर टीम के कप्तान सोनी ठाकुर ने टॉस किया।

Advertisements

जिसमें बेगूसराय की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। मैच में बेगूसराय की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 25 ओवर में 7 विकेट के नकुसान पर 175 रन बनाये। मैच के दौरान बेगूसराय टीम की सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी कुमारी हर्षिता ने अपनी टीम के लिए 67 रन का योगदान दिया। दूसरी पारी में समस्तीपुर की टीम ने निर्धारित 25 ओवर में 10 विकेट खोकर मात्र 141 रन ही बनाए।

जिस कारण बेगुसराय कि टीम ने समस्तीपुर कि टीम को 34 रन से पराजित किया। मुख्यतिथि ने प्रतियोगिता में विजेता रही बेगूसराय की टीम को ट्राफी भेंट की। मैच में मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार कुमारी हर्षिता को दिया गया, वहीं मैच में निर्णायक की भूमिका विक्की कुमार व संजीव कुमार ने निभाई तथा उद्घोषक के रूप में मोनू कुमार मौजूद थे। इस अवसर पर पूर्व मुखिया मीना देवी, पैक्स अध्यक्ष अरुण कुमार सिंह, संजय कुमार राय, मनमोहन महतो सहित सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here