जनता को सरकार की योजनाओं के प्रति जानकारी होना आवश्यक: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि लोगों को सरकार की ओर से चलाई जा रही अलग-अलग योजाओं के बारे में जानकारी होनी बहुत जरु री है, क्योंकि जानकारी से ही इन योजनाओं का फायदा उठाया जा सकता है। वे वार्ड नंबर 45 में सीवरेज व वाटर सप्लाई के पाइप डालने की कार्य की शुरु आत के दौरान संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि तय समय में कार्य को मुकम्मल कर दिया जाए और इस बात का विशेष ध्यान रखा जाए कि लोगों को किसी परेशानी का सामना न करना पड़े।

Advertisements

– कैबिनेट मंत्री ने वार्ड नंबर 45 में सीवरेज व वाटर सप्लाई के कार्य की करवाई शुरुआत

कैबिनेट मंत्री श्री अरोड़ा ने लोगों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि पंजाब सरकार की ओर से जहां विकास के पक्ष से कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी वहीं योग्य व्यक्ति को अलग-अलग योजनाओं के अंतर्गत दी जा रही सुविधाएं भी सुनिश्चित की जाएंगी। उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से नौजवानों को बढ़ावा देने के लिए बहुत प्रयास किए जा रहे हैं। इस दौरान उन्होंने इलाके के नौजवानों को पढ़ाई के साथ-साथ खेल के प्रति रु चि दिखाने के लिए भी प्रोत्साहित भी किया।

कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि वे लगातार होशियारपुर के अलग-अलग इलाकों का दौरा कर रहे हैं ताकि लोगों की मांगों के अनुसार काम करवा कर क्षेत्र की नुहार बदली जा सके। उन्होंने कहा कि दौरे के दौरान जाकर पता लगता है कि संबंधित मोहल्ले व वार्ड की क्या मुश्किलें हैं। उन्होंने कहा कि जहां विकास कार्यों को प्राथमिकता दी जाएगी वहीं सरकार की ओर से चलाई जा रही अलग-अलग योजनाओं को सुचारु ढंग से योज्य व्यक्ति तक पहुंचाया जाएगा।

इस अवसर पर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, देहाती कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन कर्म चंद, पार्षद अवतार सिंह कपूर, पार्षद सुरिंदर पाल सिद्धू, शादी लाल, दीपक पुरी, कुलदीप अरोड़ा, मनमोहन सिंह कपूर, सतीश कुमार वशिष्ट, सुरिंदर पाल शर्मा, नरेश कुमार सैनी, हरजाप सिंह, जोगिंदर सिंह, बरजिंदर कुमार, धरमिंदर सिंह, पवन कुमार, परमप्रीत सिंह, हरविंदर सिंह जौड़ा, जसवंत सिंह मठारु के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।
—-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here