माडल टाउन: विधायक आदिया के निवास स्थान के समीप सतविंदरपाल के घर चोरी, चंडीगढ़ से लौटे तो पता चला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर में चोरों के हौंसले इतने बुलंद होते जा रहे हैं कि पुलिस की लाख कोशिशों की बावजूद स्थिति नियंत्रण में नहीं आ रही है। साधारण मोहल्लों में तो चोरों के आतंक से लोग दुखी थे ही अब शहर के पॉश इलाके कहे जाने वाले मोहल्लों में भी चोरों की दस्तक से पुलिस के सुरक्षा तंत्र के साथ-साथ उसकी कार्यप्रणाली पर लगा सवालिया निशान और भी गाड़ा हो गया है। चोरों के हौंसले तो देखिये कभी कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा के निवास स्थान के समीप तो अब हल्का शाम चौरासी के विधायक पवन कुमार आदिया के निवास स्थान के समीप चोरों ने अपने नापाक मंसूबों को अंजाम दिया।

Advertisements

जानकारी अनुसार चोरों ने माडल टाउन इलाके में विधायक आदिया के निवास स्थान के समीप स्थित सतविंदरपाल सिंह के घर को निशाना बनाते हुए वहां से गहने, एंटीक घडिय़ां व उनके बेटे द्वारा एकत्रित किए गए पुराने एवं देश-विदेश के सिक्कों की कलैक्शन को चोरी कर लिया। इस बात का पता उन्हें आज 4 फरवरी को उस समय लगा जब वे चंडीगढ़ से लौटे और घर के टूटे हुए ताले देखे। सतविंदरपाल सिंह ने बताया कि वे अपनी पत्नी के साथ चंडीगढ़ में रहते अपने बेटे के पास गए हुए थे और वे फौज में है।

उन्होंने बताया कि वे 19 जनवरी को उसके पास गए थे और वहां पर उनकी तबीयत खराब होने के कारण वे यहां नहीं लौट पाए। उन्होंने बताया कि उनके घर की ऊपरी मंजिल पर किरायेदार रहते थे, जिन्होंने अपना मकान बना लिया था तो वे भी अपने घर में शिफ्ट हो गए थे। उन्होंने बताया कि चोर उनके घर से थोड़ी बहुत नकदी के अलावा एंटीक घडिय़ां, गहने तथा उनके बेटे द्वारा एकत्रित किए गए पुराने व देश-विदेश के सिक्कों की कलैक्शन चोरी करके ले गए। उन्होंने बताया कि इस संबंधी माडल टाउन थाना पुलिस को सूचना दी गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here