शिक्षा विभाग के डाइट प्रिंसिपल ने टीम के साथ किया स्कूल का दौरा, स्टाफ की कमी को दूर करने का दिया आश्वासन

राजौरी (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। जिला राजौरी के आधीन सरकारी हायर सेकेंडरी त्रियाठ में स्टाफ की कमी पर दो रोज पहले छात्र-छात्राओं द्वारा स्कूल में धरना प्रदर्शन कर स्टाफ मुहैया करवाने की मांग की गई थी जिस पर शिक्षा विभाग हरकत में आया और शिक्षा विभाग की निदेशक अनुराधा गुप्ता ने राजोरी से शिक्षा विभाग की डाइट टीम गठित कर प्रिंसिपल प्रदीप शर्मा के नेतृत्व में टीम को हायर सेकेंडरी स्कूल त्रियाठ भेजा और इस दौरान टीम द्वारा देखा गया कि स्कूल में स्टाफ की कमी के चलते छात्र छात्राओं को किस हद तक स्कूल में शिक्षा मिल रही है।

Advertisements

वहीं इस दौरान डाइट प्रिंसिपल राजौरी प्रदीप शर्मा ने स्कूल में स्टाफ की कमी पर चिंता जाहिर की और इस दौरान उन्होंने मौके पर ही स्कूल में गणित, जियोलॉजी, इंग्लिश के लेक्चरर को भेजने की बात कही साथ ही अन्य 3 मास्टर ग्रेड व अन्य खाली लेक्चरर के पद भरने का भी छात्र-छात्राओं व सरपंच विनोद कुमार को आश्वासन दिया।
वहीं सरपंच विनोद कुमार ने डाइट प्रिंसिपल प्रदीप शर्मा से कहा कि हमारी मांग है कि स्कूल में शिक्षा का नया सत्र शुरू होने से पहले स्टाफ की कमी दूर होनी चाहिए अन्यथा हम स्कूल में ताला लगा देंगे।

सरपंच ने कहा कि हम छात्र-छात्राओं के भविष्य से खिलवाड़ नहीं होने देंगे और हम चेतावनी देते हैं कि आगामी शिक्षा का नया सत्र शुरू होने से पहले स्टाफ की कमी दूर होनी चाहिए और अगर ऐसा नहीं हुआ तो हम कड़े कदम उठाएंगे।

वहीं डाइट प्रिंसिपल प्रदीप शर्मा ने सरपंच को आश्वासन दिया कि स्टाफ की इस कमी के मामले को गंभीरता से लिया जाएगा और जल्द ही यह कमी भी दूर कर दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here