पुलिस सुस्त-चोर चुस्त: बिन नागा हो रही चोरी: स्वर्ण शिव मंदिर फतेहगढ़ को चोरों ने बनाया निशाना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। चोरों का आतंक इस कद्र बढ़ चुका है कि चोरों की चुस्ती के आगे पुलिस पूरी तरह से नक्कमी और सुस्त दिखाई देने लगी है। हालात यह हो गए हैं कि होशियारपुर व आसपास के इलाकों में बिन नागा चोरी की वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है और पुलिस सांप निकल जाने के बाद लकीर पीटने का काम भी ढंग नहीं कर पा रही। जिसके चलते जनता में भय के माहौल के साथ-साथ पुलिस की कार्यप्रणाली के प्रति खासा रोष व्याप्त है।

Advertisements

गत रात्रि 11 फरवरी को चोरों ने मोहल्ला फतेहगढ़ स्थित स्वर्ण शिव मंदिर को निशाना बनाते हुए वहां से रुपयों से भरा दान पात्र सहित अन्य सामान चुरा लिया। चोर मंदिर की पिछली दीवार से मंदिर में घुसे और चोरी को अंजाम दिया। इसका पता उस समय चला जब मंदिर के पुजारी पंडित प्रेम शंकर ने सुबह आरती के लिए मंदिर खोला तो देखा कि अंदर का सामान गायब है। इसकी सूचना उन्होंने तुरंत प्रबंधक कमेटी एवं मोहल्ला निवासियों को दी। जिस पर चोरी संबंधी पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर मौजूद कोच अशोक कुमार ने बताया कि चोर मंदिर की पिछली दीवार से मंदिर में दाखिल हुए और मंदिर से दान पात्र, दो गुरज, शंकर भगवान को जल चढ़ाने वाली गढ़वी, साउंड सिस्टम व कुछ अन्य सामान चोरी करके ले गए। मौके पर पहुंची चौंकी पुरहीरां पुलिस ने इस संबंधी जांच शुरु कर दी थी।

वार्ड पार्षद मीनू सेठी ने चोरी की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि चोरों के आगे पुलिस विभाग का सारा तंत्र जीरो साबित हो रहा है। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी इस मंदिर में चोरी हो चुकी है तथा उनके मोहल्ले में पड़े बाबा जी के मंदिर में भी कुछ समय पहले चोरी हुई थी, जिस संबंधी आजतक कोई सुराग नहीं लगा। उन्होंने पुलिस के उच्चाधिकारियों से अपील की कि वह शहर में बढ़ रहे चोरों के आतंक से राहत दिलाने के लिए सख्त कदम उठाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here