फिर छाईं रेलवे मंडी स्कूल की छात्राएं, नैशनल मीनज़-कम-मैरिट स्कॉरलशिप में किया शानदार प्रदर्शन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। प्रिंसिपल ललिता अरोड़ा की अगुवाई में सरकारी कन्या सीनियर सैकेंडरी स्कूल की 8वीं कक्षा की छात्राओं ने नैशनल- मीनज़-कम-मैरिट स्कॉलरशिप में शानदार प्रदर्शन किया। प्रिंसिपल ललिता अरोड़ा ने कहा कि रेलवे मंडी स्कूल की 5 छात्राओं महक, रेखा, पुनीत, सोनिया तथा किरण ने यह टेस्ट पास कर अपने स्कूल का नाम एक बार फिर सुनहरे अक्षरों में दर्ज करवाया है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि सरकारी कन्या स्मार्ट स्कूल खेलों, सहविद्यक गतिविधियों, विभिन्न मुकाबलों के साथ-साथ विद्यक मुकाबलों जिसमें न केवल किताबी ज्ञान बल्कि रीजनिंग, जनरल नोलेज आदि के प्रश्र भी पूछे जाते हैं, में भी सबसे आगे हैं। छात्राओं ने धन्यवाद करते हुए कहा कि यह केवल उनके स्कूल की प्रिंसिपल ललिता अरोड़ा, अध्यापकों तथा उनके अभिभावकों की मेहनत का नतीजा है कि उन्हें इस मुकाम पर स्कूल का नाम रोशन करने का अवसर प्रदान हुआ है।

इस मौके पर प्रिंलिपल ने कहा कि बच्चों के परिणाम के लिए मनदीप कौर, नीरू सुमरा, साक्षी बाला, जसप्रीत कौर, नवजोत कौर आदि ने बच्चों की परीक्षा के लिए बहुत मेहनत की है जिसके लिए वह बधाई के पात्र हैं। वर्णनयोग्य है कि इन बच्चों को 12वीं कक्षा तक 1000 रूपये प्रति माह मिलेगा। प्रिंसिपल ललिता ने उक्त विजेताओं को बधाई देते हुए अन्य बच्चों को भी उनसे प्रेरित होने का आह्वान किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here