शानदार बजट पेश करके वित्तमंत्री ने पेश की अपनी काबलियत की मिसाल: विनोद राय

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी पब्लिक कोआर्डिनेशन सैल के जिला चेयरमैन विनोद राय ने 28 फरवरी को सदन में वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल द्वारा पेश किए गए बजट का स्वागत करते हुए बजट को प्रदेश की तरक्की में एक मील पत्थर बताया। विनोद राय ने कहा कि पिछली अकाली-भाजपा सरकार द्वारा प्रदेश को आर्थिक मंदी की कगार पर खड़ा कर दिया गया था, लेकिन वित्तमंत्री बादल ने अपनी काबलियत और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के मार्गदर्शन में प्रदेश को पुन: तरक्की की राहों पर लाकर खड़ा कर दिया है।

Advertisements

2020-21 का बेहतरीन व शानदार बजट पेश करके वित्तमंत्री ने अपनी काबलियत की मिसाल पेश की है। जिसके लिए सैल की तरफ से उनका दिन से धन्यवाद है। विनोद राय ने कहा कि बजट में होशियारपुर में मैडीकल कालेज और कैंसर अस्पताल के लिए ग्रांट जारी करना तथा अन्य प्रोजैक्टों के लिए भी ग्रांट का प्रावधान करके वित्तमंत्री ने होशियारपुर के विकास को बढ़ावा दिया है तथा इसका सारा श्रेय कैबिनेट मंत्री पंजाब सुन्दर शाम अरोड़ा को जाता है, जिन्होंने इन प्रोजैक्टों को पास करवाने के लिए मुख्यमंत्री और वित्तमंत्री से राफता कायम करते हुए कामयाबी हासिल की।

उन्होंने कहा कि बजट में हर वर्ग को राहत दी गई है तथा शिक्षा और खेलों को बढ़ावा देने के लिए बड़ा प्रावधान किया गया है। विनोद राय ने कहा कि खेल, स्वास्थ्य और शिक्षा इन तीनों पर सरकार ने विशेष ध्यान दिया है तथा प्रदेश की तरक्की को नई रफ्तार देने वाला है यह बजट।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here