मुस्मिल भाईचारे का एक-एक वोट तीक्ष्ण सूद की जीत को करेगा पक्का: इमाम काशमी

-मुस्लिम भाईचारे का प्यार और समर्थन देख भावुक हुए तीक्ष्ण, कहा, मुस्लिम भाईचारे के प्यार का कर्ज जिंदगी भर नहीं उतार सकता-
होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा प्रत्याशी तीक्ष्ण सूद को विजयी बनाना ही मुस्लिम भाईचारे का प्रथम कर्तव्य है तथा भाईचारे का एक-एक वोट तीक्ष्ण सूद के हक में भुगतेगा। उक्त बात इमाम काशमी द्वारा तीक्ष्ण सूद के समर्थन में करवाई गई रैली दौरान उन्होंने कहे। इमाम काशमी ने कहा कि तीक्ष्ण सूद ने सरकार में रहते हुए जहां इलाके का सर्वपक्षीय विकास बिना भेदभाव के करवाया है वहीं मुस्लिम भाईचारे के लिए भी बहुत कुछ किया है, जिसके लिए समस्त भाईचारा उनका मशकूर है। उन्होंने तीक्ष्ण सूद को आश्वासन देते हुए कहा कि यहां मौजूद समस्त भाईचारा ही नहीं बल्कि इके पारिवारिक सदस्यों व रिश्तेदारों के वोट भी भाजपा के हक में डाले जाएंगे ताकि प्रदेश में पुन: अकाली-भाजपा सरकार बन सके।

Advertisements

इस मौके पर मुस्लिम भाईयों का प्यार और सम्मान देखकर भावुक हुए तीक्ष्ण सूद ने कहा कि वह अपने भाईयों के प्यार का कर्ज कभी नहीं उतार सकते। इसलिए वह जीतने के उपरांत भाईचारे को पेश आने वाली समस्याओं को इलाके के विकास के लिए इसी प्रकार प्रयासरत रहेंगे। इस दौरान मुस्लिम भाईचारे के लोगों ने उन्हें सम्मानित भी किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here