शाम चौरासी: पवन आदिया की ‘पवन’ ने उड़ाए विरोधियों के होश: कार्यकर्ता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। हल्का शाम चौरासी से कांग्रेसी उम्मीदवार पवन आदिया के पक्ष में चुनाव प्रचार को तेजी प्रदान करते हुए कार्यकर्ताओं को पूरे हल्के में भारी जनसमर्थन मिल रहा है तथा हल्के में पवन आदिया के पक्ष में चली ‘पवन’ ने विरोधियों के होश उड़ा दिए हैं।

Advertisements

जनसभाओं दौरान जनता की समस्याओं का हल कांग्रेस सरकार बनने पर पहल के आधार पर करवाने का आश्वासन देते हुए पवन आदिया ने कहा कि अकाली-भाजपा ने जहां जनता पर अत्याचार और भ्रष्टाचार की सभी हदें पार कर दी हैं वहीं आम आदमी पार्टी का सच भी जनता के सामने आ रहा है। जिससे साफ हो चुका है कि यह पार्टियां सिर्फ अपना विकास करने के लिए सत्ता पर काबिज होना चाहती हैं।

उन्होंने कहा कि शाम चौरासी हल्का जहां अपने यहां कई ऐतिहासिक विरासतें संजोये बैठा है वहीं संगीत की दुनिया में शाम चौरासी का नाम बहुत ही अदब से लिया जाता है। परन्तु पिछले दस सालों में अकाली-भाजपा सरकार ने इन्हें और विकसित करने के लिए कोई कदम नहीं उठाया। उन्होंने आश्वासन दिया कि कांग्रेस सरकार आने पर जहां ऐतिहासिक विरासतों को पर्यटन के तौर पर विकसित किया जाएगा वहीं संगीत की दुनिया में शाम चौरासी का नाम और भी सुनहरी अक्षरों में लिखा जाए ऐसे प्रयास किए जाएंगे। ऐसा होने पर जहां इलाके में रोजगार के साधन उपलब्ध होंगे वहीं देश के पटल पर भी शाम चौरासी को एक विशेष पहचान मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here