छेड़छाड़: पोकसो एवं जान से मारने की धमकी देने पर मामला दर्ज, महिला पुलिस ने शुरू की जांच

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। हमीरपुर महिला पुलिस थाना में एक नाबालिग की शिकायत पर एफआईआर नंबर 09/20 धारा 341, 354 ए, 451, 504, 506 आईपीसी, सेक्शन 8 पोसको अधिनियम, और सेक्शन 3 (1) एससी/एसटी एक्ट के तहत एक मामला दर्ज किया है।

Advertisements

शिकायत में आरोप लगाया गया कि आरोपी द्वारा दिनांक 16 अक्तूबर, 2019 को बेटी को बुरी नीयत से छुआ। इसके अलावा 25 जनवरी को आरोपी और उसकी पत्नी ने दुव्र्यवहार किया और उसे जान से मारने की धमकी दी। शिकायत में आगे कहा गया है कि 5 मार्च को आरोपी रात लगभग 8 बजे उनके घर आया और उनकी जाति का उल्लेख करते हुए उनके साथ दुव्र्यवहार किया और अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया।

-दहेज उत्पीडऩ के तहत महिला थाने में मामला दर्ज

वहीं, महिला पुलिस थाने हमीरपुर में दर्ज एक अन्य मामले में एफआईआर नंबर 10/20 सैक्शन 498 ए, 504, 506 आईपीसी और 3 (1) एससी/एसटी एक्ट में पुलिस जाँच कर रही है। शिकायतकर्ता किरण पत्नी संजय कुमार निवासी गाँव सरली, डाकघर चमनेड, तहसील और जिला हमीरपुर वर्तमान में हाउस नम्बर 481, कृष्णा नगर हमीरपुर ने पुलिस को बताया है कि उसने वर्ष 2018 में संजय कुमार से शादी की थी। शादी के कुछ समय बाद उसके पति और ससुराल वालों ने उसकी जाति का उल्लेख करते हुए उसके साथ दुव्र्यवहार करना शुरू कर दिया और दहेज की मांग की। एस.पी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने कहा कि दोनों मामलों की जांच चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here