कामरेड जगत राम शर्मा के इंटक राष्ट्रीय कमेटी में सचिव बनने पर कार्यकर्ताओं ने जताई खुशी

गगरेट(द स्टैलर न्यूज़)। इंटक के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा.जी. संजीवा रेड्डी द्बारा कामरेड जगत राम शर्मा को इंटक की राष्ट्रीय कमेटी में संगठन सचिव के पदभार से नवाजे जाने उपरांत जिले ऊना में खुशी की लहर है सोमवार को आयोजित प्रेस वार्ता संबोधित करते हुए हिमाचल प्रदेश सोशल मीडिया के पूर्व संयोजक देवी लाल ने कामरेड जगत राम की राष्ट्रीय स्तर पर ताजपोशी करने के लिए इंटक के राष्ट्रीय अध्यक्ष डाक्टर जी संजीवा रैड्डी व प्रदेशाध्यक्ष इंटक बाबा हरदीप सिंह, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री का आभार व्यक्त किया है।

Advertisements

देवीलाल ने कहा जिस तरह एक साधारण परिवार से संबंध रखने वाले वयोवृद्ध इंटक नेता कामरेड जगत राम कि जो ताजपोशी की गई है यह हिमाचल के साथ साथ जिला ऊना के लिए भी बहुत ही गर्व की बात है देवीलाल ने बताया कि वर्तमान में कामरेड जगत राम हिमाचल प्रदेश इंटक के महासचिव, हिमाचल भवन निर्माण मदजूर यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष, इंटक मीडिया कमेटी के प्रदेशाध्यक्ष तथा जिला ऊना इंटक के अध्यक्ष के अलावा और कई यूनियनों के साथ वरिष्ठ पदों पर जुड़े हुए हैं। कांग्रेस सरकार में कई बोर्डों के गैर सरकारी सदस्य भी रह चुके हैं।

देवीलाल ने बताया कि जगत राम ने समय-समय पर गगरेट ब्लॉक के उद्योगी क्षेत्र के मजदूरों की हर समस्या को हर मंच पर उठाते रहे हैं इसलिए जल्द ही गगरेट में कामरेड जगतराम की ताजपोशी के बाद उनका स्वागत एवं अभिनंदन कार्यक्रम गगरेट में किया जाएगा। इस मौके पर उनके साथ विशाल ट्रक यूनियन सोसायटी के निदेशक भजनलाल, अनिल कुमार अम्वोआ, मलकीत सिंह लंबड़, दलित नेता गुरदेव सिंह, पवन कुमार,बाबू राम भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here