भाजयुमो नेता सिकंद पर हमला, मौके पर एक काबू, अन्य फरार, पुलिस ने शुरू की जांच

Error: Contact form not found.

Advertisements

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। युवा समाज सेवी व भाजयुमो सिटी प्रधान सिमरन सिकंद सैम पर होशियारपुर कचहरी में 4-5 युवकों द्वारा तेजधार हथियारों से हमला करके उन्हें जख्मी कर दिया गया। जानकारी के अनुसार आज सैम अपने पिता के साथ जिला कचहरी में तारीख पर आए हुए थे तो जब उनके पिता अंदर अदालत में चले गए तो पीछे से 4-5 युवक आए और तेजधार हथियारों से उस पर हमला करने लगे इसी बीच उसके साथी राजा ने आकर उसे बचाने की कोशिश की।

कचहरी में मौजूद पुलिस ने हमला करने वालों में से एक को पकड़ लिया। जिसे थाना सिटी होशियारपुर में लाया गया है। सैम ने बताया कि कल 12 मार्च को रात्रि करीब 7.30 बजे भी जब वह घर की तरफ आ रहे थे तो भी एक जेन गाड़ी में कुछ युवकों द्वारा उनका पीछा किया जा रहा था तथा उनके घर के बाहर भी काफी समय तक गाड़ी खड़ी रही।

जिसकी शिकायत उन्होंने कल रात थाना माडल टाऊन पुलिस में भी दी है और आज जिला कचहरी में उन पर हमला होना यह पुलिस प्रशासन की ढीली कार्यवाई का ही नतीजा है। सैम ने बताया कि उन पर यह हमला करीब डेढ वर्ष पहले पुरानी रंजिश की वजह से किया गया है। थाना सिटी पुलिस ने बताया कि शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here