100 प्रतिशत वेतन वार्ड पर खर्च कर पार्षद तलवाड़ ने कायम की मिसाल: ऊषा सूद

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। पार्षद नीति तलवाड़ का पार्षद कार्यकाल स्वर्णिम रहा है। उन्होंने अपने वार्ड में विकास की एक नई परिभाषा स्थपित की है, जिससे अन्य लोगों को भी प्रेरणा लेते हुए आगे बढऩा चाहिए। उपरोक्त शब्द नारायण नगर सेवा समिति की अध्यक्ष ऊषा किरण सूद ने पार्षद नीति तलवाड़ को उनका पार्षद का कार्यकाल सफलतापूर्वक सम्पन्न होने पर सम्मानित करने के अवसर पर कहे।

Advertisements

सूद ने कहा कि वार्ड के विकास पर अपने वेतन का एक एक पैसा खर्च कर उन्होने वार्ड को एक नई पहचान दिलवाई है। उन्होने कहा कि पार्षद की सब से बड़ी उपलब्धि सब का साथ, सब का विकास रही है। इस मौके पर पार्षद तलवाड़ ने कहा कि वार्ड के विकास के लिए उन्होने बिना किसी भेद भाव के कार्य किए हैं, जिस का श्रेय सभी वार्ड वासियों को जाता है, क्यों कि उन्होने कभी भी मेरे मन में भेद भाव की भावना को उत्पन्न नहीं होने दिया।

उन्होने कहा कि वार्ड में केन्द्र सरकार की अमृत योजना के अधीन 100 प्रतिशत पानी व सीवरेज के कार्य करवाए गए हैं। इस के साथ साथ नारायण नगर व गौतम नगर में पार्क, समुचित लाईट की व्यवस्था आदि करवा कर वार्ड वासियों को सहूलत प्रदान की गई है। पार्षद तलवाड़ ने कहा कि शिव शक्ति नगर में पानी की व्यवस्था पूरी कर सीवरेज डालने का कार्य भी शुरू कर दिया गया है और इसी तरह नारायण नगर की मुख्य सडक़ का सीवरेज भी जल्दी ही डाला जा रहा है।

पार्षद तलवाड़ ने कहा कि उन का परिवार बिना किसी लालसा के लोगों की सेवा करता रहा है और कभी भी किसी कार्य को करवाने के पीछे फल प्राप्ति की इच्छा नहीं रखी। इसी कारण वार्ड वासियों ने उन्हे सर आँखों पर बिठाया है। उन्होने कहा कि भविष्य में भी वार्ड वासियों के सहयोग से जन मानस की भलाई के कार्य निरंतर जारी रहेंगे।

इस मौके पर यूथ डिवेलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़, सूरज प्रकाश सूद, दीना नाथ, रजनी तलवाड़, परीना शर्मा, प्रिया सैनी, वरिंदर सूद, कमला देवी, सुनीता देवी, सुनीता, बबिता, अंजू, ज्योति व अन्य लोग भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here