वायरल हो रही मॉक ड्रिल की वीडियो पर न करें विश्वास, होशियारपुर में नहीं है कोरोना का मरीज

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। पिछले कल 14 मार्च से सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस संबंधी स्वास्थ्य विभाग द्वारा की गई मॉक ड्रिल की वायरल हो रही एक वीडियो को लेकर कुछ लोगों द्वारा होशियारपुर में कोरोना का मरीज होने संबंधी अफवाह फैलाई जा रही है।

Advertisements

जिसे लेकर आम लोगों में डर का माहौल पैदा हो रहा है। जिस किसी द्वारा भी बिना जांचे वीडियो को वायरल किया गया है उसके खिलाफ जहां कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए वहीं, वीडियो देखने वालों को उस पर विश्वास न करते हुए इस संबंधी स्वास्थ्य विभाग से जानकारी हासिल कर लेनी चाहिए तथा वीडियो देखने के बाद उसे फेसबुक पर शेयर या व्हाट्सऐप पर फारवर्ड न करें।

आपको फिर बता दें कि वह कोरोना वायरस का शिकार कोई मरीज नहीं, बल्कि जिला प्रशासन द्वारा लोगों को जागरूक करने के लिए करवाई जा रही मॉक ड्रिल का एक हिस्सा है जिसका किसी ने वीडियो बनाकर ग्रुपों में शेयर कर दिया है तथा अफवाह फैला दी है। शहर वासियों से अपील है कि वह ऐसी झूठी अफवाहों पर विश्वास करने से पहले इसकी जांच कर लें तथा इस वायरस से बचने के लिए अपनी सुरक्षा तथा स्वच्छता को यकीनी बनाएं रखें, क्योंकि यह वायरस किसी तंदरुस्त व्यक्ति को अपनी चपेट में नहीं लेता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here