मैडीसिन मार्किट में गंदगी का अंबार: दूसरों को दवा देने वाला बाजार खुद बीमारी की गिरफ्त में

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। एक तरफ कोरोना वायरस को लेकर कई प्रकार के एहतियात बरते जा रहे हैं और सफाई व्यवस्था को लेकर भी कड़े कदम उठाए जा रहे हैं। लेकिन, बस्सी ख्वाजू में मैडीसिन मार्किट में फैली गंदगी को साफ करवाने की तरफ किसी का ध्यान नहीं जा रहा। वहां फैली गंदगी को देखकर लगता ही नहीं कि वहां कभी सफाई भी हुई होगी। लोगों का कहना है कि बार-बार कहे जाने के बावजूद भी सफाई की तरफ ध्यान न दिए जाने से लगता है कि निगम अधिकारियों को किसी तरह की महामारी फैलने का इंतजार है। अगर ऐसा न होता तो सफाई जरुर करवाई जाती।

Advertisements

इस मौके पर मनोज कतना, शेखर, लक्की, रांका, हैप्पी अग्रवाल, अशोक कपूर एवं नवीन आदि ने बताया कि बाजार में लक्ष्मी सिनेमा वाली साइड इतनी गंदगी फैली हुई है कि सांस लेना भी दूभर बना हुआ है। एक तरफ कोरोना का डर फैला हुआ है और तो दूसरी तरफ इस दंगदी ने उनका जीना मुहाल बना दिया है। उन्होंने कहा कि गंदगी ही नहीं बल्कि गली की दयनीय हालत के चलते उनके समक्ष काम करना मुश्किल बना हुआ है। उन्हें कहा कि सारे शहर को स्वस्थ्य रखने के लिए दवा सप्लाई करते-करते ऐसे हालातों में वे खुद बीमारी की चपेट में आ जाएंगे। वे तो बीमार होंगे ही साथ ही यहां आने वाले लोगों को भी कई प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ता है व उन पर भी बीमारी के संकट मंडरा रहे हैं।

अगर नगर निगम ने जल्द से जल्द यहां सफाई न करवाई तो कोई महामारी फैलने की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता। लोगों ने निगम अधिकारियों से अपील की कि जल्द से जल्द सफाई करवाई जाए और गली बनवाकर मार्किट वालों को राहत प्रदान की जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here