टीम द्वारा घर-घर जाकर लोगों के कोरोना के प्रति किया जा रहा सतर्क

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़)। सिविल सर्जन डा.जसवीर सिंह के दिशा निर्देशों अधीन डा. के.आर. बाली एस.एम.ओ. टांडा के योग्य नेतृत्व में सरकारी अस्पताल टांडा की टीम द्वारा घर-घर जाकर नोबल करोना वायरस संबंधी लोगों को जागरूक किया जा रहा है। सरकारी अस्पताल की अलग-अलग टीमों ने अलग अलग गांवों में जा कर नोबल करोना से बचाव संबंधी लोगों को जागरूक करते हुए सरकार के निर्देशों की जानकारी दी।

Advertisements

इस दौरान डॉ. के आर बाली ने बताया कि उन्होंने लोगों को बताया कि वह अपना ज़्यादा से ज़्यादा समय घर में बिताएं तथा ज़रूरत पडऩे पर ही घर से बाहर निकलें तथा सेहत विभाग के निर्देशों को पूरी तरह पालन करें। उन्होंने बताया कि सरकारी हस्पताल में आने वाले लोगों को हस्पताल के गेट पर सैनेटाइजर से विषाणु मुक्त करने के लिए सैनिटाईज़ किया जा रहा है। इस दौरान उन्होंने लोगों को मुँह को ढक के रखने की अपील भी की।

उन्होंने बताया कि सेहत विभाग की टीम सदस्य अलग अलग गांवों में जा कर लोगों में जागरूकता के साथ साथ अपने आसपास सफाई रखने तथा हाथों को लगातार साफ़ करने की प्रेरणा दे रहे हैं। हस्पताल को विषाणु मुक्त रखने सुबह शाम दवाई का छिडक़ाव किया जा रहा है। इस दौरान उन्होंने समाजसेवी लोगों तथा समाजसेवी संस्थाओं को आगे आ कर साथ देने की अपील भी की। इस दौरान समूह स्टाफ सदस्य भी मौजूद थे।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here