भगत सिंह कुष्ट आश्रम दसूहा में बांटे मास्क व सैनिटाइजर, लोगों को किया जागरूक

दसूहा (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रामपाल। दैनिक सवेरा परिवार की ओर से दसूहा विभिन्न स्थानों पर जाकर लोगों को जागरूक करते हुए हाथ साफ़ करने के लिए साबुन तथा सैनिटाइजऱ भेंट किए।

Advertisements

दैनिक सवेरा टाइम्स के मुख्यसंपदाक शीतल विज के दिशा निर्देशों अधीन दसूहा में दैनिक सवेरा परिवार टीम की ओर से लोगों को कोरोना वायरस की जानकारी के लिए जागरूक करते हुए उन्हें सैनिटाइजऱ दिए तथा इसके इस्तेमाल की जानकारी दी।

इस दौरान दैनिक सवेरा परिवार टीम ने लोगों को करोना वायरस के बारे में बताते हुए इसके लक्षण तथा बचाव से अवगत करवाया। सवेरा टीम की ओर से स्थानीय शर्मा शोप फैक्ट्री में काम कर रहे लोगों को सैनिटाइजऱ भेंट करते हुए करोना वायरस के बारे मे जागरूक करते हुए रविवार 22 मार्च को अपने घरों से सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक नहीं निकलने की अपील की।

इस दौरान सवेरा परिवार के इस अभियान में अन्य दुकानदारों को शामिल करते हुए उन्होंने लोगों को अपने आसपास साफ़ सफाई रखने के लिए जागरूक करते हुए सबेेरा परिवार की ओर से सैनिटाइजऱ निशुल्क भेंट किए। उन्होंने कहा कि किसी को भी बुखार के साथ खांसी होने पर अपने किसी भी पास के हस्पताल या डाक्टर से अवशय सम्पर्क करना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here