जिला व्यापार मंडल ने 25 तक सभी व्यापारिक संस्थान बंद रखने का लिया निर्णय

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला व्यापार मंडल होशियारपुर की तरफ से कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर जिला प्रशासन द्वारा जारी किए गए निर्देशों को समर्थन करते हुए 22 से 25 मार्च तक सभी व्यापारिक संस्थान बंद रखने का निर्णय लिया गया है। प्रधान गोपी चंद कपूर की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में सभी ने सर्वसम्मति से इस निर्णय का स्वागत किया।

Advertisements

गोपी चंद कपूर ने कहा कि कोरोना वायरस की वैश्विक समस्या से निपटने के लिए सरकार व जिला प्रशासन द्वारा जो भी जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं, उनमें जिला व्यापार मंडल पूर्ण सहयोग करेगा। इस अवसर पर सेठ श्याम नरूला ने कहा कि इस बीमारी को फैलने से रोकने के लिए बचाव में ही बचाव है व इसकी दवा भी यही है। इसलिए जितना हो सके परहेज करें तथा दूसरों को भी इसके प्रति जागरूक करें।

उन्होंने कहा कि जनता का करफ्यू तथा अगले 3 दिन तक बंद रखने का जो फैसला व्यापार मंडल द्वारा लिया गया है उसका सभी दुकानदार व व्यापारिक संस्थान पालन करें। यह पालना हम सभी के स्वास्थ्य से जुड़ी हुई है। इस अवसर पर राकेश भारद्वाज महासचिव, राजेश जैन महासचिव, चंद्रमोहन, ब्रिजेश गुप्ता, शान कुण्डल जैन, दीपक जैन, अनूप जैन, अशोक महावीर, कुलजीत गुलाटी, जसविंदर सिंह बिंदरा, विजय कुमार, राजेश, रमेश चड्ढा आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here