कफ्र्यू के दौरान घरों तक पहुंचाई जाएंगी जरुरी वस्तुएं व दवाईयां: डिप्टी कमिश्नर अपनीत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला प्रशासन की ओर से जनता को कफ्र्यू के दौरान बेहद जरुरी वस्तुएं मुहैया करवाने के लिए पुख्ता इंतजाम कर लिए गए हैं व यह वस्तुएं जैसे करियाना, सब्जियां व दवाईयां दुकानदारों की ओर से मुहैया करवाई जाएंगी।

Advertisements

जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स में कैमिस्ट एसोसिएशन, होलसेलर एसोसिएशन व आढ़ती एसोसिएशन के साथ बैठक करते हुए डिप्टी कमिश्नर श्रीमती अपनीत रियात ने कहा कि समूचे होशियारपुर जिले को अलग-अलग क्षेत्रों में बांट कर दुकानदारों को लोगों के घरों तक करियाना, फल, सब्जियों के अलावा दवाईयां पहुंचाने के लिए अलाट किया गया है। उन्होंने कहा कि इन दुकानदारों को जिला प्रशासन की ओर से पास जारी किए जाएंगे व उनके मोबाइल नंबर सार्वजनिक किए जाएंगे, ताकि जरुरत पडऩे पर लोग इनसे संपर्क कर सकें। उन्होंने कहा कि यह वैंडर अपने आधिकारिक क्षेत्र में जरुरी वस्तुओं की घर-घर सप्लाई करेंगे।

कहा, दुकाने बंद रहेंगी पर होम डिलिवरी रहेगी जारी

डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि यह प्रक्रिया जहां लोगों की जरुरतों को सुचारु ढंग से पूरा करने में मददगार साबित होगी, वहीं जिले में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लोगों का एकत्रीकरण न होने को भी यकीनी बनाएगी। उन्होंने कहा कि किसी भी हालत में लोगों को घरों से बाहर आने की आज्ञा नहीं दी जाएगी पर वे अपनी जरुरतों के लिए मुहैया करवाए गए नंबरों पर संपर्क कर जरुरी वस्तुएं मंगवा सकेंगे।

श्रीमती अपनीत रियात ने यह भी बताया कि दवाईयों की सप्लाई के लिए भी अलग-अलग दुकानदारों को क्षेत्र अलाट कर उनके मोबाइल नंबर सार्वजनिक किए जाएंगे, ताकि जरुरत पडऩे पर उनसे संपर्क किया जा सके। उन्होंने कहा कि दुकानदारों को दुकाने नहीं खोलने दी जाएंगी व यदि कोई दुकान खोलता पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि दुकानदार लोगों को घरों तक वस्तुएं पहुंचाने के लिए पाबंद होंगे। उन्होंने कहा कि दूध व न्यूज पेपर पहले की तरह ही घरों तक मुहैया करवाए जाएंगे।

इस मौके पर अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर(सामान्य) श्री हरप्रीत सिंह सूदन, अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर(विकास) श्री हरबीर सिंह, कमिश्नर नगर निगम श्री बलबीर राज सिंह के अलावा अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here