कोरोना टासक फोर्स पहुंचा रही गांवों में खाना-दवाईया: डा. राज कुमार

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। कोरोना टासक फोर्स के मैंबर गांवों में लोगों को जरुरी सुविधाएं पहुंचाने के लिए तनदेही के साथ लगे हुए है इन विचारों का प्रगटावा विधायक चब्बेवाल डा. राज कुमार ने किया। उन्होंने कहा कि चब्बेवाल हल्के में आम जनता को खाना, दवाईया या किसी अन्य किस्म की कोई तकलीफ न हो और अगर कोई कोरोना संबंधित समस्या आए तो उसके लिए लोगों की मदद करने और उनको जागरूक करने के लिए उन्होंने इस कोरोना टासक फोर्स का गठन किया।

Advertisements

डा. राज ने कहा कि उन्होंने अपने टीम मैंबरों, जिला परिषद व ब्लाक समिति मैंबरों, पंचायत मैंबरों पर मान है जो इस समय डटकर अपने गांव निवासियों के लिए काम कर रहे हैं। गांवों में राशन बांटने और बना हुआ लंगर बांटने के लिए भी इस टासक फोर्स के मैंबर हुमहुमाकर काम कर रहे है ताकि चब्बेवाल हल्के के किसी भी निवासी को इस तरफ से कोई परेशानी न हो।

उन्होंने जनता को भी अपील की कि पुलिस और जिला प्रशासन भी उनकी हर तकलीफ दूर करने के लिए नौ-बर-नौ तैयार है व लोग कृप अपने घरों में रहकर कफ्र्यू का पूरी तरह पालन कर अपने आप को सुरक्षित रखकर अपना योगदान इस कोरोना के खिलाफ लड़ाई में दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here