महंत रमिंदर दास ने खोला भंडार का मुंह, 150 परिवारों को राशन किया गया भेंट

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर, प्रदेश व देश पर जब भी कोई संकट का समय आया है उस समय होशियारपुर में स्थित उदासीन आश्रम डेरा बाबा चरण शाह द्वारा जरुरतमंदों की बढ़चढ़ सेवा की जाती है। इसी प्रकार वर्तमान समय में भी डेरे की तरफ से महंत रमिंदर दास जी की अगुवाई में 150 जरुरतमंद परिवारों को राशन भेंट किया गया।

Advertisements

इसके अलावा आने वाले समय में भी जरुरतमंदों के लिए महंत जी की तरफ से हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया गया है। इस मौके पर श्रद्धालुओं को आशीर्वाद देते हुए महंत रमिंदर दास जी ने कहा कि डेरे में पड़ा अन्न का एक-एक दाना जरुरतमंदों का है और जब तक उनकी सांसे चलेंगी डेरे से किसी को भी खाली हाथ नहीं लौटाया जाएगा। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के कारण पैदा हुए संकट से आज लगभग पूरा विश्व जूझ रहा है तथा हमारे देश में भी कोरोना केसों की बढ़ती संख्या चिंता का विषय है।

उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा जनता की भलाई के लिए करफ्यू लगाया गया है तथा सभी को इसका खुद ही सख्ती से पालन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि सेवा का यह क्रम इसी प्रकार निरंतर जारी रहेगा। इस अवसर पर पूर्व मेयर शिव सूद, बाबा मोहन दास, जरनैल सिंह, अश्विनी विग, मनजीत सिंह, रविकांत, तरुण ओहरी, संतोख सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here