खन्ना ने यूथ सिटिजन कौंसिल के सदस्यों सहित बंसी नगर को किया सैनेटाईज

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कोविड-19 के खात्मे के लिए स्वयं सेवी संस्थाओं का अहम योगदान रहेगा। उक्त विचार भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने यूथ सिटिजन कौंसिल के द्वारा बंसी नगर को सैनेटाईज करते समय व्यक्त किए।

Advertisements

श्री खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने बताया कि खन्ना ने होशियारपुर नगर के बंसी नगर इलाके को सैनेटाईज करने की शुरु आत करते हुए यूथ सिटिजन कौंसिल पंजाब द्वारा कोरोना आपदा के दौरान की जा रही सेवा की प्रशंसा की। खन्ना ने कहा कि आज समय की मांग है कि सरकार के साथ साथ देश की स्वयं सेवी संस्थाओं का कोविड-19 के खात्मे के लिए विशेष योगदान रहेगा। उन्होंने कहा कि कोविड-19 के खात्मे के लिए जिस तरह देशभर में विभिन्न समाज सेवी संस्थाएं अपने अपने क्षेत्र में सरकार के साथ मिलकर काम कर रही हैं यह अति सराहनीय है।

खन्ना ने कहा कि आज समय की मांग है कि देश की स्वयं सेवी संस्थाओं के साथ साथ देश का युवा भी कोरोना आपदा की घड़ी में अपनी जिम्मेदारी समझते हुए सरकार के द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार कोरोना आपदा में अपना योगदान दे। इस अवसर पर खन्ना ने यूथ सिटिजन कौंसिल के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर बंसी नगर इलाके की सैनेटाईजेशन के कार्य की शुरूआत करवाई। इस मौके पर कौंसिल के प्रदेशाध्यक्ष डा. रमन घई ने कहा कि यूथ सिटिजन कौंसिल का हर कार्यकर्ता कोरोना आपदा में होशियारपुर के साथ साथ पूरे पंजाब में सरकारी हिदायतों की पालना कर लोकसेवा में लगा हुआ है।

उन्होंने कौंसिल के कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे इस आपदा की घड़ी में सरकारी गाईडलाईज को फालो कर लोगों की सुविधा के लिए कार्य करें। इस मौके पर खन्ना ने कोरोना आपदा में सेवा देने वाले गांव सलेरन के यूथ क्लब को एडवेकेट नवजिंदर सिंह बेदी की अध्यक्षता में कोरोना वारियर्ज के प्रशंसा पत्र दिए। इस मौके पर गोल्डी, बिल्ला, हरीश बेदी, लक्की, सोनी, मोहित तिवारी, अनिल शर्मा, काका, बिट्टू, गगन, परवेश, राजू, बनी पटियाल, गर्व बेदी, शिव दयाल, भुपिंदर सिंह, सतनाम सिंह भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here