बिन्दु शर्मा के साथ गुंडागर्दी करने वाले भाजपा के गुंडों को सजा दिलाकर रहेगी महिला कांग्रेस: सेठी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के गांव अज्जोवाल में भाजपा के गुंड़ों द्वारा अज्जोवाल से महिला कांग्रेस अध्यक्षा बिन्दु शर्मा के साथ की गई निंदनीय घटना व गुंडागर्दी को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा तथा महिला कांग्रेस भाजपा के इन गुंडों को सजा दिलाकर रहेगी। इसके लिए अगर संघर्ष का रास्ता भी अपनाना पड़ा तो महिला कांग्रेस वह भी अपनाएगी। भाजपा के इन गुंडों पर सख्त से सख्त कार्यवाही के लिए महिला कांग्रेस द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह तथा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ को पत्र लिखकर मांग की गई है कि इन लोगों को किसी भी कीमत या शर्त पर न छोड़ा जाए व इन पर कड़ी कार्यवाही की जाए। यह जानकारी जिला महिला कांग्रेस अध्यक्षा तरनजीत कौर सेठी ने उक्त मामले का कड़ा संज्ञान लेते हुए कही। इस मौके पर मौजूद महिला कांग्रेस की अन्य कार्यकर्ताओं ने भी उक्त घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि वैसे तो भाजपा वाले हर दिन को महिला दिवस एवं मातृ दिवस में मनाने की बात करते हैं तो दूसरी तरफ भाजपा के पाले हुए गुंडे सरेआम एक महिला की इज्जत पर हाथ डालते हुए उससे मारपीट करते हैं तो वे इनके बचाव में आ जाते हैं। भाजपा नेताओं का यह दोगलापन पूरी नारी जाति को अपमानित कर रहा है व इससे इनकी महिलाओं के प्रति संकीर्ण सोच भी प्रकट होती है।

Advertisements

महिला कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ को पत्र लिखकर की कड़ी कार्यवाही की मांग

 

murliwala

जिला अध्यक्षा तरनजीत कौर सेठी ने कहा कि महिला बिन्दु शर्मा द्वारा गांव के जरुरतमंद लोगों की समस्या को देखते हुए उनकी तरफ से उन्हें राशन भेंट किया जाना था व उनके द्वारा एक-एक परिवार को बुलाकर राशन दिया भी जा रहा था। लेकिन भाजपा के कुछ गुंडों ने सोची समझी साजिश के तहत गुरुद्वारा साहिब से अनाउंसमैंट करवाकर लोगों की भीड़ को वहां इकट्ठा किया और खुद वहां पहुंचकर बिन्दु शर्मा के साथ मारपीट एवं उनके साथ अश्लील हरकतें की, जोकि बेहद निंदनीय है। ऐसा करके उन्होंने करफ्यू की उलंघना तो की ही है साथ ही सरकार के आदेशों को भी नकारा है। यह अपराध करने वाले बिन्दु शर्मा के ही नहीं बल्कि पूरी नारी जाति के अपराधी हैं और ऐसे अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

फास्ट ट्रैक कोर्ट में केस लगाकर मामले को आरोपियों को जल्द से जल्द दी जाए कड़ी सजा

तरनजीत कौर सेठी ने कहा कि जो लोग इन अपराधियों की हिमायत में आए हैं वे जनता को गुमराह कर रहे हैं तथा उनका यह कहना कि कांग्रेस सरकार धक्का कर रही है, वे सरासर गलत है। सेठी ने कहा कि सरकार को बने हुए 3 साल हो चुके हैं और 3 साल में एक भी ऐसा मामला नहीं है जिसमें सरकार ने बदले की भावना से काम किया हो। प्रदेश में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और होशियारपुर में कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा की अगुवाई में सर्वपक्षीय विकास की नीति पर काम किया जा रहा है तथा प्रत्येक कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता को सख्त निर्देश हैं कि वे भेदभावपूर्ण एवं द्वेष की राजनीति से ऊपर उठकर जनता के हितों की रक्षा के लिए कार्य करें। सेठी व अन्य कार्यकर्ताओं ने कड़े शब्दों में कहा कि वे सिर्फ भाजपा के इन गुंडों का ही विरोध नहीं करती बल्कि हर उस शख्स का विरोध करती हैं जो इनकी हिमायत में आएगा। सेठी व अन्य कार्यकर्ताओं ने कहा कि बिन्दु शर्मा को इंसाफ मिलना समूची नारी जाति को इंसाफ मिलना होगा। उन्होंने देश के प्रधानमंत्री व गृह मंत्री, मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष से मांग की कि इस मामले का कड़ा संज्ञान लेते हुए कार्यवाही में ताजी लाई जाए और फास्ट ट्रैक कोर्ट में केस चलाकर आरोपियों को सजा दिलवाई जाए। इस अवसर पर दीप भट्टी, प्रीत कलसी, अरुणा भट्टी, सुरिंदर कौर व रणजीत कौर आदि मौजूद थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here