स्व. इंदिरा गांधी के आदर्शों पर चलना समय की मांग: विधायक आदिया

congress-leader-worker-given-shardhangili-late-Indira-Gandhi-Hoshiarpur.JPG

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के 33वें बलिदान दिवस के अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी की तरफ से जिला कार्यालय में जिला अध्यक्ष एवं विधायक पवन कुमार आदिया की अगुवाई में श्रद्धांजलि समारोह आयोजित किया गया। इस मौके पर पवन आदिया ने कहा कि स्व. इंदिरा गांधी ने देश की एकता और अखण्डता को बनाए रखने के लिए सदैव अपना जीवन समर्पित किया और अंत समय तक देश की तरक्की और विकास में अपना अहम योगदान डालती रहीं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि स्व. इंदिरा जी का बलिदान व्यर्थ नहीं जाने दिया जाएगा तथा उनके आदर्शों पर चलते हुए प्रत्येक कांग्रेस व देशवासी देश की एकता और अखण्डता के साथ-साथ देश की तरक्की में अपना बनता योगदान डाल रहा है। उन्होंने कहा कि पंजाब में एक बार फिर से असामाजिक तत्वों द्वारा माहौल को खराब करने के प्रयास किए जा रहे हैं, जिन्हें किसी भी सूरत में कामयाब नहीं होने दिया जाएगा।

इस मौके पर जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों एवं सदस्यों के अलावा महिला कांग्रेस की नेत्रियों ने भी स्व. इंदिरा गांधी को पुष्पांजलि अर्पित की।

इस अवसर पर नरवीर सिंह, सरवन सिंह, प्यारा लाल सैनी, ब्रह्मशंकर जिम्पा, सुमेश सोनी, नवप्रीत रैहल, सुदर्शन धीर, प्रदीप कुमार, तीर्थ राम, अश्विनी गुप्ता, कमल भट्टी, सुरिंदर शिंदा, कैलाश रानी, तरनजीत कौर सेठी, गुरचरन कौर, ज्ञान चंद, खरैती लाल कतना, जैसन मैथ्यू, दीपक नैय्यर सहित अन्य कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here