तीक्ष्ण सूद ने गांव अज्जोवाल पहुंचकर लंगर कमेटी के सदस्यों को किया सम्मानित

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। बाबा बन्ना वैल्फेयर सोसायटी गांव अज्जोवाल में भाजपा नेता सतीश बावा, बब्बू संधू समेत पंचायत अज्जोवाल तथा पूर्व व मौजूदा ब्लाक समिति मेम्बरों की देख-रेख में लोकडाउन व करफ्यू वाले दिन से ही लगातार लंगर चला कर तीन हज़ार के करीब जरूतमंद लोगों के लिए लंगर सेवा में लगे हुए थे। परन्तु कुछ आधारहीन कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को गरीब कि सेवा गवारा नहीं हुई इसलिए उनपर झूठा आपरधिक मामला सत्ताधारी कांग्रेसी नेता के दबाव में थाना सदर होशियारपुर में दजऱ् करवा के सतीश बावा व बब्बू संधू को 20 अप्रैल को गिरफ्तार करवा जेल भिजवा दिया तथा अन्य पांच महिलाओं समेत तीन पुरष सेवादारों के घरों पर भी पुलिस ने छापे मारने शुरू कर दिए। जिससे सारे क्षेत्र में दहशत का माहौल पैदा हो गया। इससे बाबा बन्ना व सिंह सभा गुरुद्वारा में चल रहे लंगर बाधित हो गए व जरूरतमंदों के भूखे मरने की नौबत तक आ गई थी।

Advertisements

कल माननीय अदालत ने भाजपा नेता सतीश बावा और बब्बू संधू को जमानत दे दी थी तथा आज अन्य आठ आरोपियों बलविंदर कौर बिल्लो(ब्लाक समिति मेंबर), अनु, सतनाम कौर, सरबजीत कौर(तीनों पंचायत मेंबर), नीतू (पूर्व ब्लाक समिति मेंबर), जसवीर सिंह(पूर्व सरपंच), सुभाष संधू व घुंघरी बलविंदर संधू को आज माननीय अदालत द्वारा पेशगी जमानत के आदेश दिए गए।

इन सभी के गांव में पहुंचने पर उत्सव का माहौल बन गया तथा गांववासियों ने पुष्पवर्षा करके इनका स्वागत किया। कल ही सतीश बावा व बब्बू संधू कि जमानत होती ही बाबा बन्ना सोसायटी ने आज से ही दोबारा लंगर शुरू करके गरीबों को खाना देने कि घोषणा कर दी थी। आज बकायदा दोबारा लंगर शुरू होने से गरीबों को लंगर कि राहत मिलनी शुरू हो गई। कमेटी ने कहा कि करफ्यू चलने तक सरकारी नियमों की पालना करते हुए लगातार लंगर चलेगा। गांववासियों ने कांग्रेसी नेताओं द्वारा धक्केशाही करके समाज सेवा कर रहे सतीश बावा व अन्य सदस्यों पर झूठा मामला दजऱ् करवाने कि भी घोर निंदा की।

इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद व जिला प्रधान विजय पठानिया ने जिन दस लोगों पर झूठे मुकदमे दजऱ् करवाए गए थे, उनकों कोरोना संकटकाल में गरीबों की सेवा करने के लिए सिरोपे डाल कर सम्मानित करते हुए कहा कि कांग्रेस इस संकट कि घड़ी में भी निम्न दजऱ्े की राजनीति करने से बाज़ नही आ रही व राजनितिक द्वेष के कारण विरोधी दलों के कार्यकर्ताओं को झूठे केसों में फसा कर लोगों को मुश्किल में डाल रही है।
श्री सूद ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता कांग्रेसियों की ऐसी करतूतों से डगमगाने वाले नहीं है। वह अपनी निस्वार्थ भाव से मानवता तथा समाज की सेवा का काम इसी रफ्तार से जारी रखेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here